ये है कुछ समय में लॉन्च होने वाले बेस्ट स्मार्टफोन
ये है कुछ समय में लॉन्च होने वाले बेस्ट स्मार्टफोन
Share:

इस वर्ष अपने हैंडसेट को कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने लॉन्च कर दिया है. वहीं, कई ऐसे मैन्यूफैक्चरर्स भी हैं जो 2019 की दूसरी छमाही में अपने स्मार्टफोन्स को मार्केट में पेश करेंगे. इनमें से कुछ स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च किए जाएंगे तो कुछ भारत के बाहर लॉन्च किए जाएंगे. जून में कई मिड-रेंज स्मार्टफोन्स भी मार्केट में दस्तक देंगे. यहां हम आपको कुछ ऐसे ही स्मार्टफोन्स की जानकारी दे रहे हैं जो ग्राहको के लिए जून 2019 में मार्केट में लॉन्च किए जाने की संभावना है.

क्यों डाउनलोड स्पीड की गारंटी नहीं देती टेलीकॉम कंपनियां

Nokia 9 PureView को 6 जून को HMD Global भारत में लॉन्च कर सकती है. इस फोन की खासियत इसका रियर कैमरा है. इस फोन में कुल मिलाकर 6 कैमरा मौजूद है. इसका रियर कैमरा पेंटा सेटअप के साथ आता है. इसमें से पांच सेंसर 12 मेगापिक्सल के हैं. इन 5 मे से दो सेंसर RGB डाटा के साथ वहीं 3 सेंसर मोनोक्रोम डाटा है. वहीं, छठा सेंसर 3D ToF है. नोकिया के मुताबिक, ये 6 कैमरा एक साथ काम कर सकते हैं. सेल्फी कैमरा की बात करें तो फ्रंट कैमरा इसमें 20 मेगापिक्सल का दिया गया है.

पाकिस्तान ने लॉन्च की ये वेबसाइट, आसानी से जान सकते है कब निकलेगा चांद

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट इस फोन को किया गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही इसे भारत में लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन का डिजाइन दूसरे स्मार्टफोन्स के मुकाबले खास बनाया गया है. इस फोन में रियर कैमरे में ऐसा मैकेनिज्म दिया गया है जो फ्लिप होकर सेल्फी कैमरे का काम करता है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है. ऐसे में जब यूजर सेल्फी लेंगे तो भी उन्हें ड्यूल सेंसर ही मिलेंगे. साथ ही LED लाइट भी मौजूद है. सेंसर 48 मेगापिक्सल का इसका प्राइमरी है.

ऐपल फोल्डेबल डिवाइस होगा लग्जरी, हासिल किया पेटेंट

भारत में इस फोन को 11 जून को लॉन्च किया जाएगा. इसे Amazon पर लिस्ट कर दिया गया है. इसमें Infinity-O डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ आएगा. यह फोन 20,000 रुपये के आस-पास की रेंज में आएगा. साथ ही इसमें One UI पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट यह फोन करने वाला है.

Redmi K20 Pro के जल्द लॉन्च होने की संभावना, ये है स्पेसिफिकेशन

Amazon पर इस फोन को लिस्ट किया गया है. इस फोन को जून में लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन में ग्लॉसी फिनिश बॉडी के साथ पेश किया जाएगा. इसमें 6.4 इंच का एमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340 x 1080 है. साथ ही यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. इसमें 128 जीबी क इंटरनल स्टोरेज दी गई है. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फोन में दिया जाएगा.

Detel ने Cricket World Cup ऑफर के तहत बहुत कम कीमत में पेश की LED टीवी

Xiaomi Mi 9T का टीज़र आया सामने, इस फीचर की होगी कमी

विदेश घूमने में इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के साथ आएगा मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -