Xiaomi Mi 9T का टीज़र आया सामने, इस फीचर की होगी कमी
Xiaomi Mi 9T का टीज़र आया सामने, इस फीचर की होगी कमी
Share:

कई लीक्स सामने Xiaomi Mi 9 स्मार्टफोन से संबंधित आए हैं. अब इसे लेकर एक नया टीजर जारी किया गया है. इस टीजर को Mi के लेटेस्ट स्मार्टफोन से संबंधित एक सोशल मीडिया चैनल पर पोस्ट किया गया है. हालांकि, अभी इस फोन की कीमत, फीचर्स और लॉन्च तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. चीन में लॉन्च इस सीरीज के Mi 9, Mi 9 SE और Mi 9 ट्रांसपेरेंट एडिशन को किया जा चुका है. आगे जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

किस वजह से गूगल और एपल हुए आमने-सामने

Xiaomi Mi 9T की झलक इस टीजर में देखने को मिली है. इसमें फोन की फुल स्क्रीन दिख रही है. फोन के फ्रंट पैनल पर नॉच या कट आउट मौजूद नहीं है. फोन के फ्रंट पैनल पर एक ईयरपीस दिया गया है. माना जा रहा है कि फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद नहीं है. फोटो में T लिखा नजर आ रहा है. हालांकि, इसका मतलब क्या है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. यूजर T शब्द के मतलब का पता इस ट्वीट में लिखा हुआ है.

Detel Posh वायरलेस स्पीकर है जबदस्त, जानिये रिव्यु

एक ट्वीट कर फोटो शेयर इससे पहले कंपनी ने की थी जिसमें फोन के रियर पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. साथ ही फोन ग्रेडिएंट फिनिश के साथ दिखाई दे रहा है. इस ट्वीट में #PopUpInStyle का इस्तेमाल किया गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. फोन में पतले बेजल वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि Mi 9T और Mi 9T Pro नाम से उतारा Redmi K20 और Redmi K20 Pro को कुछ मार्केट्स में जा सकता है.

Redmi K20 Pro के जल्द लॉन्च होने की संभावना, ये है स्पेसिफिकेशन

क्यों डाउनलोड स्पीड की गारंटी नहीं देती टेलीकॉम कंपनियां

ऐपल फोल्डेबल डिवाइस होगा लग्जरी, हासिल किया पेटेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -