Detel ने Cricket World Cup ऑफर के तहत बहुत कम कीमत में पेश की LED टीवी
Detel ने Cricket World Cup ऑफर के तहत बहुत कम कीमत में पेश की LED टीवी
Share:

Detel ने बेहद सस्ता टीवी Cricket World Cup 2019 के समय पर ही लॉन्च किया है. Detel के इस टीवी की कीमत Rs 3699 है. कंपनी का दावा है की यह भारत का सबसे सस्ता टीवी है. Detel D1 Star के नाम से लॉन्च हुआ यह टीवी अब भारत में सेल के लिए उपलब्ध है. डिटेल स्मार्टफोन ऐप और B2BAdda वेबसाइट से खरीदा Detel D1 Star को जा सकता है.

किस वजह से गूगल और एपल हुए आमने-सामने

इस LED टीवी का रिजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल्स Detel D1 Star 17 इंच के लिए रखा गया है. इसमें HDMI, USB औरVGA पोर्ट्स जैसे फंक्शन्स दिए गए हैं. टीवी की हर एक साइड पर दो स्पीकर्स दिए गए हैं. इसमें 10W और 5Wx2 स्पीकर्स मौजूद हैं. यह पहला सस्ता टीवी नहीं है जो कंपनी ने लॉन्च किया है. Detel ने Rs 3999 में भी सबसे सस्ता LCD टीवी लॉन्च किया था. सबसे सस्ता फीचर फोन भी लॉन्च किफायती टीवी लॉन्च करने से पहले कंपनी ने Rs 299 में  किया था.

पाकिस्तान ने लॉन्च की ये वेबसाइट, आसानी से जान सकते है कब निकलेगा चांद

प्राप्त जानकारी के अनुसार Detel ने क्रिकेट वर्ल्ड कप ऑफर्स की घोषणा पहले से मौजूद LED टीवी लाइनअप पर भी की है. कंपनी ने पाइन लैब्स के साथ टाई-अप किया है. इसके अंतर्गत क्रेडिट कार्ड होल्डर्स बिना डाउन पेमेंट के टीवी खरीद सकते हैं. कंपनी 6 महीने की इंटरेस्ट फ्री EMI भी ऑफर कर रही है. इसमें 35 प्रतिशत की डाउन पेमेंट करनी होगी. LED पैनल के लिए 1 साल की वारंटी के साथ Detel LED टीवी को ग्राहको को पेश किया है.

Redmi K20 Pro के जल्द लॉन्च होने की संभावना, ये है स्पेसिफिकेशन

क्यों डाउनलोड स्पीड की गारंटी नहीं देती टेलीकॉम कंपनियां

ऐपल फोल्डेबल डिवाइस होगा लग्जरी, हासिल किया पेटेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -