अब बेझिझक आप खरीद सकते है NOKIA 5, कीमत में हो गई है बड़ी कटौती
अब बेझिझक आप खरीद सकते है NOKIA 5, कीमत में हो गई है बड़ी कटौती
Share:

nokia के nokia 5 पर एक बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की खरीदी पर मास्टरकार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट उनके पहले ऑनलाइन पेमेंट पर दिया जा रहा है. इसके अलावा HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत की छूट EMI ट्रांजैक्शंस पर और 5 प्रतिशत की छूट एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड उपभोक्ताओं को मिल रहा है. 

गूगल पिक्सल 2 एक्सएल में 27,501 रुपये की भारी-भरकम कटौती, जानिए कैसे उठाए फायदा ?

नोकिया 5 स्मार्टफोन की कीमतों को nokia ने घटा दिया है जिसके बाद अब से भारत में पहले कम कीमत के साथ बिक्री के लिए यह उपलब्ध है. बता दें कि ये स्मार्टफोन पिछले साल 12,899 रूपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. जिसके बाद कंपनी ने कुछ समय बाद इसका एक 3GB रैम वेरिएंट भी लॉन्च किया गया था, जिसकी ही कीमत में अब 2,900 रूपए की कटौती की गई है. यानी कि डैम में भारी कटौती देखने को मिल रही है. 

3 दिन पहले लॉन्च हुए MOTO के इस फ़ोन को जल्द मिल रहा है यह बड़ा अपडेट

नोकिया 5 अपनी इस नई कम कीमत 9,999 रूपए के साथ फिलहाल फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. ये कीमत इसके 3GB रैम और 16GB स्टोरेज क्षमता वाले वेरिएंट की कीमत है. इसके अलावा फ्लिपकार्ट द्वारा इस स्मार्टफोन की खरीदी पर और भी कई अन्य ऑफर्स दिए जा रहे हैं, जिसमें कि 1667 रूपए की प्रतिमाह नो-कॉस्ट EMI पर भी इसे आप अपना बना सकते है. इसमें 5.2 इंच का HD IPS LCD वाला 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले है, जिसका रेज्योलेशन720x1280 पिक्सल्स है.  13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर, 1.12-माइक्रोन पिक्सल साइज, डुअल-टोन LED फ्लैश के साथ है। वहीं फ्रंट के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इसमें मौजूद है. 

 

यह भी पढ़ें...

हाथ धोकर JIO के पीछे पड़ी ये कंपनियां, पेश किए 6 कॉम्बो प्लान

कहीं चोरी-छिपे आपकी चैट किसी और के पास तो नही पहुंच रही, अभी पाए इससे छुटकारा

OMG...! 32,000 रुपये का iPhone बिक रहा है 1 लाख 45 हजार रु में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -