Nokia सीरीज के ये दो शानदार स्मार्टफोन 6 जून को हो सकते है लॉन्च
Nokia सीरीज के ये दो शानदार स्मार्टफोन 6 जून को हो सकते है लॉन्च
Share:

भारत में 6 जून को HMD Global  इवेंट आयोजित करेगी जिसमें Nokia 1 और Nokia 9 PureView स्मार्टफोन्स को लॉन्च किए जाने की संभावना जताई जा रही है. अब एक नई खबर सामने आई है जिसमें कहा गया है कि कंपनी इटली में इसी दिन एक अलग इवेंट आयोजित करेगी. इस दौरान नई डिवाइसेज लॉन्च किए जाने की संभावना है. इटली में आयोजित होने वाले इस इवेंट में Nokia X71 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है. वहीं, Nokia 2.2 को भी पेश किए जाने की संभावना किफायती सेगमेंट में है.

Xiaomi Mi 9T का टीज़र आया सामने, इस फीचर की होगी कमी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खबर की जानकारी NokiaPowerUser द्वारा दी गई है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि HMD Global इटली में एक ग्लोबल इवेंट आयोजित करेगी जिसमें Nokia 2.2 को पेश किए जाने की संभावना है. इस फोन को भारत समेत अन्य मार्केट्स में सर्टिफाइ कर दिया गया है. वहीं, इस इवेंट में Nokia X71 को भी लॉन्च किया जा सकता है जिसे अप्रैल महीने में ताइवान में पेश किया गया था. Nokia X71 को Nokia 6.2 के नाम से भी ग्राहको के बीच जाना जाता है.

Redmi K20 Pro के जल्द लॉन्च होने की संभावना, ये है स्पेसिफिकेशन

अमेरिका की FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट Nokia 2.2 को किया गया था।यहां से पता चला था कि फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं, फोन का डायमेंशन 145.96x70.56 है। इससे ज्यादा फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल इटली इवेंट के लिए कंपनी ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

विदेश घूमने में इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के साथ आएगा मजा

कंपनी ने Nokia X71 मे 6.39 इंच का एफएचडी प्लस प्योर डिस्प्ले उपलब्ध कराया है जिसका आस्पेक्ट 19.3:9 है. इसका डिस्प्ले पंच-होल के साथ आता है. यह वर्टिकल कैमरा सेटअप ग्लास बैक डिजाइन के साथ पेश किया गया है. यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है. साथ ही इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. एंड्रॉइड 9 पाई पर काम यह स्मार्टफोन करता है.

Microsoft को लेकर बड़ी खबर आई सामने

Moto Z4 के फीचर्स ऑनलाइन हुए लीक, Motorola One Vision का अगले महीने लॉन्च की संभावना

Detel ने Cricket World Cup ऑफर के तहत बहुत कम कीमत में पेश की LED टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -