60 साल बाद NOKIA ने बदला अपना लोगो
60 साल बाद NOKIA ने बदला अपना लोगो
Share:

कंपनी को नई पहचान देने के लिए NOKIA ने अपने आइकॉनिक लोगो में परिवर्तन किया जा चुका है। 60 वर्ष में पहली बार कंपनी ने यह कदम भी उठा लिया है। विश्वभर के यूजर्स लंबे समय से इसका इंतजार भी कर रहे है। कंपनी लंबे वक़्त से अपने मजबूत मोबाइल फोन के लिए भी पहचानी जाती है। अन्य नई कंपनियों की तुलना में वर्तमान में NOKIA के मोबाइल फोन की बिक्री बहुत ही कम है। लेकिन अब कंपनी ने अपना लोगो बदलकर बदलाव का संकेत भी दे डाला है।

नए NOKIA लोगो में 5 अलग-अलग आकार शामिल हैं। जिससे "NOKIA" शब्द बनाया। पहले कंपनी के लोगो में सिर्फ नीले बोल्ड और जेनरिक शब्द ही होते थे। लेकिन अब यूजर्स लोगो में कलर कॉम्बिनेशन (NOKIA न्यू लोगो) देख पाएंगे। इससे साफ़ पता चलता है कि कंपनी का नया फोकस अब बिजनेस टेक्नोलॉजी मार्केट पर होगा।

कंपनी MWC बार्सिलोना 2023 इवेंट में हिस्सा ले सकती है। MWC बार्सिलोना में 2 मार्च से शुरू होने जा रहा है। इस दौरान सैमसंग, OPPO, VIVO और अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन पेश किए जाने वाले है। हाल ही में Nokia ने अपने तीन नए और बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया जाने वाला है। जिसमें Nokia C32, Nokia G22 और Nokia C22 शामिल हैं।

Nokia G22 और Nokia C22 स्मार्टफोन लॉन्च: खबरों का कहना है कि इस बीच कंपनी ने अपने दो नए C-सीरीज हैंडसेट Nokia C32 और Nokia C22 को ग्लोबली पेश किया जा चुका है। इसके साथ ही कंपनी ने Nokia G22 को भी बाजार में उतारा है। इन तीनों ही स्मार्टफोन में दमदार बैटरी भी दी जा रही है। एक खास बात यह है कि इस हैंडसेट की बैटरी को AI पावर्ड बैटरी सेविंग मैनेजमेंट सपोर्ट भी करने का काम कर रहा है। जिसकी सहायता से यूजर्स अधिक बैकअप ले सकते हैं। इसके साथ ही NOKIA के इस लेटेस्ट फोन में HD डिस्प्ले और मिड-रेंज प्रोसेसर है। Nokia C22 की शुरुआती कीमत तकरीबन 9,556 रुपये है। Nokia G22 की शुरुआती कीमत करीब 15,694 रुपये तय की जा चुकी है।

ये वेबसाइट फ्री में दे रही SIM

अब FACEBOOK वीडियो भी कर सकेंगे आप डाउनलोड, जानिए कैसे..?

GOOGLE ने छीनी नौकरी तो कर्मचारियों ने खोल दी पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -