अगर ऐसा हुआ तो...लॉन्चिंग के साथ ही इतिहास रच देगा नोकिया का यह फ़ोन
अगर ऐसा हुआ तो...लॉन्चिंग के साथ ही इतिहास रच देगा नोकिया का यह फ़ोन
Share:

फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल नोकिया का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 9 लॉन्च होने के लिए तैयार हो गया है. लीक्स और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो  इस फोन के रियर में दो या चार नहीं बल्कि पांच कैमरे दिए जाएंगे. अगर ऐसा होता है तो यह 5 रियर कैमरे वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा. आपको बता दें कि दुनिया ने अब तक 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन ही देखा है. 

फ़ोन लॉन्चिंग के साथ ही इतिहास रच देगा. स्मार्टफोन की कथित तस्वीर लीक हुई है जिसके रियर पैनल पर 5 कैमरे साफ तौर पर देखें जा सकते है. बता दें कि यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर लीक हुई है जिसमें फोन का बैक और साइड देखा जा सकता है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन में Zeiss लेंस होगा और रियर पैनल के टॉप लेफ्ट साइज में एलईडी फ्लैश लाइट दी जाएगी. 

जानकारी के लिए बता दें कि Nokia 9 PureView इसी साल सितंबर में लॉन्च होने वाला था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और अब ख़बरें है कि इसे कंपनी अगले साल पेश करेंगी. इसमें कंपनी क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 दे सकती है. वहीं अन्य फीचर्स पर गौर करें तो इसमें आपको 6 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है. पॉवर के लिए इसमें  4,000mAh की बैटरी होगी. यह फ़ोन आपको Android Pie के साथ मिलेगा. वहीं आपको यह बता दें कि यह स्मार्टफोन Google Android One प्रोजेक्ट पर चलेगा यानी इसमें एंड्रॉयड वन ओएस कंपनी देगी. 

दुनिया रह गई सन्न, इतिहास रचते हुए 48MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Honor V20

इस खास फीचर के साथ आएगा SAMSUNG का नया स्मार्टफोन

60 दिनों तक आपका साथ देगा IDEA का यह प्लान, कीमत है महज इतनी

ONEPLUS के इन दो फ़ोन को मिला नया अपडेट, जानिए खासियत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -