इस खास फीचर के साथ आएगा SAMSUNG का नया स्मार्टफोन
इस खास फीचर के साथ आएगा SAMSUNG का नया स्मार्टफोन
Share:

कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अगले साल अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A10 पेसझ करेगी. बता दें कि इस फ़ोन पर फ़िलहाल काम जारी है. खा जा रहा है कि इस अगले Galaxy A सीरीज में अंडरडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. वहीं खास बात यह है कि हाल ही में कंपनी ने दुनिया का पहला क्वॉड रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन Samsung Galaxy A9 भारत में लॉन्च किया था. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि OnePlus 6T, Huawei Mate 20 Pro और Oppo R17 Pro में भी अंडरडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. वहीं फोन में Snapdragon 845 चिपसेट प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है. जबकि जानकारी यह भी है कि हाल ही में लॉन्च हुए Snapdragon 855 प्रोसेसर को भी टॉप एंड डिवाइस में इस्तेमाल किया जाएगा. 

जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल Vivo, Oppo, OnePlus और Huawei के प्रीमियम स्मार्टफोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है. कंपनी का यह फ़ोन दो सिरामिक बैक के साथ ही दो कलर ऑप्शन्स ब्लैक और व्हाइट में लॉन्च होगा. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ़ोन को क प्रीमियम मॉडल और तीन रेग्युलर मॉडल के साथ पेश किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि इसका प्रीमियम मॉडल 5G तकनीक के साथ आएगा. 

 

फ्लिपकार्ट ने शुरू की Mobiles Bonanza sale, भारी मात्रा में एक्सचेंज ऑफर भी

शाओमी ने इस ख़ास अवतार में उतारा poco F1, आज से शुरू हुई बिक्री

SAMSUNG रचेगी इतिहास, 12GB रैम के साथ उतारेगी स्मार्टफोन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -