60 दिनों तक आपका साथ देगा IDEA का यह प्लान, कीमत है महज इतनी
60 दिनों तक आपका साथ देगा IDEA का यह प्लान, कीमत है महज इतनी
Share:

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी में शुमार आइडिया ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 392 रूपए का नया प्लान पेश किया है. बता दें कि यह प्लान 60 दिनों की वैधता के साथ आता है. वहीं ख़बरें है कि आइडिया ने मौजूदा 399 रूपए वाले पैक में कुछ बदलाव कर दिए हैं. 

बता दें कि आइडिया के 392 रूपए वाले प्लान में ग्राहक को 1.4GB डाटा प्रतिदिन मिलेगा और साथ ही 100 SMS हर रोज मुफ्त दिया जाएगा. वहीं कुल 2 माह की अवधि में आपको 84GB डाटा इस्तेमाल के लिए मिलेगा. अतः हर दिन आपको 1.4GB डाटा मिलेगा. वहीं प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा है लेकिन इसके साथ शर्तें लागू हैं. 

बता दें कि ग्राहक एक दिन में 250 मिनट और हफ्ते में 1000 मिनट्स से ज्यादा कॉल नहीं कर पाएंगे. वाहन आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि आप 60 दिनों की वैलिडिटी के दौरान 100 यूनिक (अलग-अलग) नंबर्स पर ही फ्री कॉल कर पाएंगे. जबकि 399 रूपए वाले प्रीपेड प्लान को भी अपडेट किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है. बताया जा रहा है कि अब इस प्लान में  1GB डाटा हर रोज के हिसाब से 84GB डाटा कुल मिलेगा. आपको हर दिन 1 GB डाटा मिलेगा. बता दें कि इससे पहले कंपनी द्वारा  189 रूपए का प्रीपेड पैक भी पेश किया गया था. 

 

 

शाओमी ने इस ख़ास अवतार में उतारा poco F1, आज से शुरू हुई बिक्री

जियो ला रही है यह अद्भुत सेवा, बिना इंटरनेट होगी वीडियो कॉलिंग

सरकार ने फिर इस साल मांगी ऐप्पल से डिवाइस और अकाउंट की जानकारी

बच्चों में कुपोषण दूर करने के लिए अब अपनाई जाएगी यह तकनीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -