दुनिया रह गई सन्न, इतिहास रचते हुए 48MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Honor V20
दुनिया रह गई सन्न, इतिहास रचते हुए 48MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Honor V20
Share:

दुनिया का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन माना जा रहा स्मार्टफोन HONOR V20 पेश कर दिया गया है. आपको बता दें कि स्मार्टफोन की डिस्प्ले में आपको होल देखने को मिलेगा. जबकि कंपनी ने इसे लेकर दावा करते हुए कहा है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसकी डिस्प्ले में होल है. ख़ास बात यह है कि होल में कंपनी ने फ्रंट कैमरा दिया है, ताकि फुल डिस्प्ले दी जा सके. 

फ़ोन की दूसरी खासियत के बात के जाए तो वह यह है कि इसमे 48 मेगापिक्सल का कैमरा आपको देखने को मिलेगा. जबकि इस स्मार्टफोन को कंपनी ने हाल ही में शोकेस किया था. कीमत की बात की जाए तो Honor V20 के बेस वेरिएंट की कीमत 2999 युआन (लगभग 30,000 रुपये) तय की है. वहीं इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 3499 युआन (लगभग 35,500 रुपये) तय की है. 

जनकारी है कि honor ने इसका इस स्पेशल Moschino एडिशन भी लॉन्च किया है जिसमें 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी आपको मिलेंगी. वहीं इसकी कीमत 3999 युआन (लगभग 40,000 रुपये) तय की गई है. बताया जा रहा है कि यह फ़ोन अगले साल 22 जनवरी को वैश्विक स्तर पर पेश किया जाएगा. जहां इस फ़ोन को  ग्लोबल Honor View 20 नाम से लॉन्च किया जाएगा. इसमें  6.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है. वहीं में Kirin 980 प्रोसेसर आपको मिलेगा

शाओमी ने इस ख़ास अवतार में उतारा poco F1, आज से शुरू हुई बिक्री

SAMSUNG रचेगी इतिहास, 12GB रैम के साथ उतारेगी स्मार्टफोन !

जियो ला रही है यह अद्भुत सेवा, बिना इंटरनेट होगी वीडियो कॉलिंग

सरकार ने फिर इस साल मांगी ऐप्पल से डिवाइस और अकाउंट की जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -