Nokia 8110 4G :  भारत मे हुआ लॉन्च, यह है खास फीचर
Nokia 8110 4G : भारत मे हुआ लॉन्च, यह है खास फीचर
Share:

HMD ग्लोबल कंपनी ने गत वर्ष Nokia 8110 4G भारतीय बाजार मे ब्रिर्की के लिये उतारा था जिसकी कीमत 5,990 रुपये है. कंपनी ने इसमे एक नया फीचर जोडा है अब आप इस फोन में WhatsApp इस्तेमाल कर सकते है, बाहर से आप फोन में WhatsApp को नोकिया स्टोर से खरीद सकते है. कंपनी को भारतीय फोन Jio Phone 2 से कडी टक्कर मिल रही है. कंपनी ने इस प्रतियोगिता मे बने रहने के लिए Nokia 8110 4G में WhatsApp उपलब्ध कराया है. कंपनी ने सबसे पहले यह सुविधा भारतीय ग्राहको लिए उपलब्ध कराई है, HMD ग्लोबल का कहना है. Nokia 8110 4G पर WhatsApp इंनस्टाल कर सकते है.

ग्राहको को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने Nokia 8810 4G को पहले के मुकाबले  बहुत हल्का बनाया है, सा​थ ही फोन का डिजाइन पूरी तरह से बदल दिया है. फोन को आकर्षक बनाने के लिए कंपनी ने इसमे स्लाइडर भी एड कर दिया है. यूजर इस फोन को येलो और ब्लैक कलर में खरीदा सकते है इस फोन की स्टोरेज क्षमता 4 जीबी है. कंपनी फोन का डिस्प्ले कुछ छोटा रखा है

जो 2.4 इंच का है, साथ ही इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 240 x 320 है. फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने 2 मेगापिक्सल का बैक कैमरा लगाया गया है. नोकिया कंपनी ने अपनी पहचान के मुताबिक इस स्मार्टफोन की बैटरी पर बहुत काम किया है आप स्टैडबाय मोड़ पर 25 दिन तक और टॉकटाइम मोड पर 10 घंटे तक फोन का उपयोग बहुत सुगमता के साथ कर सकते है.

कुछ ऐसे खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है 2019 iPhone

YouTube के इतिहास में छा गए हम, यह भारतीय चैनल बना नंबर वन

Gmail ने पूरे किए अपने 15 साल, जानिए कुछ धाकड़ फीचर्स के बारे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -