महिला शक्ति का जश्न मनाते हुए लाइकी ने शुरू किया डिजिटल टैलेंट पेजेंट ‘मिस लाइकी 2020’

महिला शक्ति का जश्न मनाते हुए लाइकी ने शुरू किया डिजिटल टैलेंट पेजेंट ‘मिस लाइकी 2020’

नई दिल्‍ली, जून 2020: सिंगापुर स्थित बिगो टैक्‍नौलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्‍लेटफार्म लाइकी ने वर्ष के अपने सर्वाधिक प्रतीक्षित डिजिटल इवेंट - मिस लाइकी 2020 के लॉन्‍च की घोषणा की है| अपनी टैगलाइन ‘लेट यू शाइन’ के आधार पर लाइकी ने यह टैलेंट पेजेंट अपने लाखों महिला यूज़र्स के लिए शुरू किया है, जिसमे 18 से 25 साल की उम्र की उन प्रतिभाशाली भारतीय युवतियों को देखा जा सकता है जिन्‍होंने सोशल मीडिया की दुनिया में शॉर्ट वीडियो फॉर्मेट को अपनाया है। भाग्‍यशाली विजेता को मिस लाइकी 2020 के खिताब के साथ-साथ  बॉलीवुड की प्रोडक्‍शन कंपनी टी-सीरीज़ के नए म्‍युज़‍िक वीडियो में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर भी मिलेगा।

लाइकी ने 11 जून को इवेंट लॉन्‍च करने के लिए ऍप पर एक H5 पेज शुरू किया और अलग-अलग सोशल मीडिया प्‍लेटफार्मों पर वीडियो भी जारी किया जिसमें लोकप्रिय इंफ्लुएंसर्स एवं अभिनेत्रियां अनुष्‍का सेन, स्‍वाति चौहान और तान्‍या शर्मा शामिल हैं। इस पेजेंट में भाग लेने की इच्‍छुक यूज़र्स को तीन विकल्‍पों में से कोई भी एक विकल्प चुनने का मौका दिया गया है। वे इन तीन श्रेणियों में से किसी में भी अपनी पसंद के अनुसार वीडियो बना सकती हैं - #DanceWithLikee (डांस), #MissLikeeLook (ब्‍यूटी) तथा #MissLikeeCinema (एक्टिंग)। सर्वाधिक लाइक हासिल करने वाले टॉप 50 वीडियो दूसरे राउंड में जाएंगे जिसमे लाइकी समेत अन्‍य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर भी वोटिंग होगी।

वोटिंग के जरिए टॉप 10 के लिए क्‍वालीफाइ करने वाले प्रतिभागियों को चुना जाएगा, जो कि लाइव ऑडियेंस तथा एक सेलीब्रेटी जज के समक्ष दो अलग-अलग लाइव सेशंस में उपस्थित होंगी। इन सेशंस के दौरान, प्रतिभागियों की कुशाग्रता की परख दर्शकों और जजों द्वारा की जाएगी। इसके बाद, एक सेलीब्रेटी जज के सामने टैलेंट शो-कम-सवाल जवाब सेशन भी होगा। ग्रैंड फाइनल में, अंतिम तीन प्रतिभागियों में से एक को विजेता का खिताब मिलेगा। सेलीब्रेटी जज के तौर पर लोकप्रिय टेलीविज़न कलाकार और भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री मोनालिसा होंगी तथा विजेता के नाम की घोषणा जून के अंत में अभिनेत्री दिव्‍या खोसला कुमार तथा अनुष्‍का सेन द्वारा की जाएगी।

इस बारे में लाइकी इंडिया प्रमुख अभिषेक दत्‍ता का कहना है, ''महिला शक्ति का जश्‍न मनाने वाले इस इवेंट को इस साल के शुरू में पेश करने की योजना थी लेकिन कोविड-19 महामारी और फिर लॉकडाउन के चलते इसे स्‍थगित करना पड़ा। हमें खुशी है कि अब हमने बेहद सुरक्षित तरीके से और मनोरंजक अंदाज़ में इसे लॉन्‍च किया है। हमें उम्‍मीद है क‍ि इसे भारी सफलता मिलेगी।''

‘मिस लाइकी 2020’ इवेंट लाइकी की इस सोच पर मुहर लगाता है कि सभी प्रतिभाशाली लोगों को प्रसिद्धि और लोकप्रियता हासिल करने के समान अवसर मिलने चाहिए। यह पहला मौका है जबकि लाइकी ने अपने मंच से जुड़ी महिला क्रिएटर्स के लिए किसी डिजिटल टैलेंट पेजेंट का आयोजन किया है।

अमेरिका का फेमस कॉमेडी ग्रुप इम्प्रैक्टिकल जोकर्स आना चाहता है भारत

नस्लवाद पर सिंगर स्विफ्ट ने दी अपनी प्रतिक्रिया, साझा किया ये पोस्ट

लॉकडाउन के वजह से जेफ ब्रेजियर की शादीशुदा जिंदगी पर पड़ा ऐसा असर