भारत में आया 20000mah का पावरबैंक, इस कीमत के साथ दे रही यह कंपनी

आज के समय में स्मार्टफोन हमारे लिए काफी उपयोगी है. हर समय किसी ना किसी काम के लिए स्मार्टफोन का इस्तेमाल किया ही जाता हैं. साथ ही आपको बता दें कि ज्यादा इस्तेमाल करने के चलते बैटरी का खत्म होना जाहिर सी बात है. लेकिन ऐसे में हमारे पास एक दमदार पॉवर बैंक होना काफी जरुरी है. तो ऐसी स्थिति में आज हम आपको एक पावर बैंक की जानकारी देने जा रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, TAGG ने भारत में अपना पहला पावर बैंक Turbo-20,000 लॉन्च कर दिया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले कंपनी भारत में पोर्टेबल स्पीकर और ईयरफोन जैसे प्रोडक्ट्स ही लॉन्च करती थी. लेकिन अब वह पहले बार भारत में Turbo-20,000 पावर बैंक लाई है. इसकी सबसे बड़ी खास बात यह है कि कंपनी का यह नया पावर बैंक 20,000mAh की कैपेसिटी के साथ आता है और इसमें  6 Lithium-ion cells दी गई है.

यह पावर बैंक ड्यूल डिवाइस चार्जिंग ऑप्शन के साथ मिलेगा. जिसकी मदद से यूजर्स एक साथ दो स्मार्टफोन को चार्ज कर पाएंगे.  इसमें यूनिवर्सल कंपेटिबिलिटी और इंटेलिजेंट IC सपोर्ट दिया गया है. बता दें कि इसमें दिया गया 2A इनपुट चार्जिंग पोर्ट पावरबैंक को चार्ज करने में सक्षम है. जबकि आपको इसमें LED इंडिकेटर भी मिलेगा. जो कि पावर बैंक में बचे हुए चार्ज के बारें में जानकारी देता है और इसमें सेफ्टी सूट भी दिया है. अब बात कर लेते हैं इसकी कीमत के बारे में तो जानकारी के मुताबिक़, भारतीय बाजार में कंपनी ने इस नए 20000 mah पवार बैंक को महज 2,499 रुपये के साथ उतारा है और पॉवर बैंक को कंपनी की वेबसाइट और अमेजन से खरीदा जा सकता है. 

MWC 2019 : NOKIA करेगी सबसे बड़ा धमाका, एक साथ ला रही है ये तीन स्मार्टफोन

सैमसंग की नजर अब A सीरीज पर, जल्द आ सकते हैं ये 3 नए फ़ोन

सामने आई हैरान करने वाली जानकारी, भारत में 2025 तक बिकेंगे 14 करोड़ से अधिक 5जी स्मार्टफोन

5G को लेकर TRAI का बड़ा बयान, कहा- इसमें देश को उच्च आर्थिक वृद्धि में पहुंचाने का साहस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -