लॉन्चिंग से पहले लीक हुई इस स्मार्टफोन की कीमत, जानें संभावित फीचर्स
लॉन्चिंग से पहले लीक हुई इस स्मार्टफोन की कीमत, जानें संभावित फीचर्स
Share:

टेक कंपनी एचएमडी ग्लोबल 5 दिसंबर के दिन नोकिया 8.2 (Nokia 8.2) और नोकिया 2.3 (Nokia 2.3) को लॉन्च करने वाली है. लॉन्चिंग से पहले ही दोनों डिवाइसेज की कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनमें कैमरा, प्रोसेसर और डिस्प्ले की जानकारी का खुलासा हुआ था. हाल ही में नोकिया 2.3 को लेकर एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इसकी कीमत की जानकारी मिली है. रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत बजट सेगमेंट में रखेगी. साथ ही यूजर्स को इस फोन में बड़ी बैटरी के साथ शानदार फीचर्स मिलने की उम्मीद हैं. 

नोकिया 2.3 की संभावित कीमत: नोकिया पावरयूजर की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अगामी स्मार्टफोन नोकिया 2.3 की कीमत 97 यूरो (करीब 8,700 रुपये) रखेगी. इसके साथ ही यह फोन चारकोल कलर ऑप्शन का साथ उपलब्ध होगा. इससे पहले भी इस फोन को कई वेबसाइट्स पर स्पॉट डियाक गया है. 

नोकिया 2.3 की संभावित स्पेसिफिकेशन: लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन में 6.1 इंच का एचडी डिस्प्ले देगी. साथ ही यूजर्स को इसमें मीडियाटेक चिपसेट और डुअल सिम का सपोर्ट मिल सकता है. कैमरा की बात करें तो इस फोन में बैक पैनल में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा. इसके अलावा एचएमडी ग्लोबल कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स देगा.

नोकिया 8.2 के संभावित फीचर्स: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नोकिया 8.2 को फ्लैगशिप-लेवल के तौर पर पेश किया जाएगा. कंपनी इस फोन की कीमत प्रीमियम सेगमेंट में रख सकती है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यूजर्स को नोकिया 8.2 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर, पॉप-अप सेल्फी कैमरा, रियर में 64 मेगापिक्सल का सेंसर और 8 जीबी रैम का सपोर्ट मिलेगा. वहीं, यह डिवाइस 5जी कनेक्टिविटी के साथ उपलब्ध होगा.

Huawei Nova 6 5G लॉन्च से पहले वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, मिल रहें हैं कुछ ख़ास फीचर्स

Amazon Fab Phones Fest : आज आखिरी दिन, जल्दी उठाएं डिस्काउंट ऑफर का लाभ

Realme ने अपने इस स्मार्टफोन की 45 मिनट में बेचे लाखों यूनिट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -