Huawei Nova 6 5G लॉन्च से पहले वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, मिल रहें हैं कुछ ख़ास फीचर्स
Huawei Nova 6 5G लॉन्च से पहले वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, मिल रहें हैं कुछ ख़ास फीचर्स
Share:

हाल ही में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ग्लोबल लेवल पर नोवा 6 5जी (Huawei Nova 6 5G) को पांच दिसंबर के दिन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इससे पहले कई 5जी डिवाइसेज बाजार में उतारे थे, जिनमें लोगों को दमदार कैमरा और बैटरी मिली थी. हाल ही में हुवावे नोवा 6 5जी को चार कलर ऑप्शन और 8 जीबी रैम के साथ वीमॉल वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी ऑनर वी30 की तरह इस डिवाइस में भी 6.57 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले देगी. 

हुवावे नोवा 6 5जी की संभावित कीमत: हुवावे नोवा 6 5जी को चीनी साइट वीमॉल डॉट कॉम पर 9,999 चीनी युआन (करीब एक लाख रुपये के आस-पास) कीमत के साथ स्पॉट किया गया है. फिलहाल, कंपनी इस डिवाइस को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है. सूत्रों की मानें तो इस फोन को भारतीय बाजार में नहीं उतारा जाएगा, क्योंकि यहां 5जी नेटवर्क उपलब्ध नहीं है.

हुवावे नोवा 6 5जी की संभावित स्पेसिफिकेशन: लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.57 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले देगी. साथ ही यूजर्स को बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर हाइसिलिकॉन किरिन प्रोसेसर समेत 8 जीबी रैम +128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8 जीबी रैम +256 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम कर सकता है.

हुवावे नोवा 6 5जी का कैमरा: यूजर्स को इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) मिल सकता है, जिसमें 60 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स686 सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेंसर और 2-2 मेगापिक्सल के लेंस मौजूद होंगे. वहीं, दूसरी तरफ कंपनी इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के दो सेल्फी कैमरे देगी.

हुवावे नोवा 6 5जी की बैटरी: मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हुवावे अगामी फोन नोवा 6 5जी में 4,000 एमएएच की बैटरी देगा, जो 40 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर लैस होगी.

Amazon Fab Phones Fest : आज आखिरी दिन, जल्दी उठाएं डिस्काउंट ऑफर का लाभ

Realme ने अपने इस स्मार्टफोन की 45 मिनट में बेचे लाखों यूनिट्स

BSNL : इस प्लान में यूजर्स को मिलेगा 3GB डेली डाटा प्रतिदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -