Amazon Fab Phones Fest : आज आखिरी दिन, जल्दी उठाएं डिस्काउंट ऑफर का लाभ
Amazon Fab Phones Fest : आज आखिरी दिन, जल्दी उठाएं डिस्काउंट ऑफर का लाभ
Share:

Amazon Fab Phones Fest में सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं, बल्कि हेडफोन्स/हेडसेट्स पर भी 50 प्रतिशत तक का ऑफ मिल रहा है. 26 नवम्बर से शुरू हुए इस फेस्ट का आज यानि की 29 नवम्बर को आखिरी दिन है. इसलिए अगर आप भी म्यूजिक लवर हैं या कसी भी ट्रिप पर जाते समय या रात को मूवी देखने जैसे हर छोटे-बड़े काम के लिए हेडसेट्स आपकी जरूरत है, तो इस मौके को हाथ से ना जाने दें. इस फेस्ट में डिस्काउंट के साथ मिल रहे टॉप 3 हेडफोन्स/हेडसेट्स की लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं. इनके अलावा भी कई हेडसेट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से विस्तार से 

PTron Bassbuds True Wireless Earbuds

PTron के यह हेडसेट्स Amazon पर नंबर 1 सेलर की लिस्ट में शामिल हैं. इसमें 4 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ 10 मीटर तक की रेंज है. इसके साथ 250mAh का पोर्टेबल चार्जिंग बॉक्स आता है. यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है. MRP 2499 के इन हेडसेट्स को इस फेस्ट में 60 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 999 में खरीदा जा सकता है. इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है. इस डील को 52 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं.

realme Buds Wireless in-Ear Bluetooth with mic

कई लोगों को हेडसेट का नेकबैंड वाला डिजाइन पसंद आता है. Realme के इन बड्स को यूजर्स ने काफी पसंद किया है.इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है. इस तरह के डिजाइन वाले इयरबैंड्स रनिंग और एक्सरसाइज या ट्रैवल के समय भी काफी कम्फर्टेबल होते हैं. MRP 1999 के इन बड्स को Rs 1799 में खरीदा जा सकता है. इसके साथ 6 महीने की वारंटी मिलती है. यह येलो, ग्रीन और ऑरेंज कलर्स में उपलब्ध है.


OnePlus Bullets Wireless 2 (Black)

Oneplus के इन इयरफोन्स को भी यूजर्स ने काफी पसंद किया है. इस प्रोडक्ट को पॉपुलैरिटी के चलते Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है. यूजर्स ने इन इयरफोन्स को 4 स्टार रेटिंग दी है. इसे Rs 5990 में खरीदा जा सकता है. इसे Rs 282 प्रति महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है. इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है। यह 10 मिनय की वार्प चैगिंग फीचर के साथ आता है. फुल चार्ज होने पर यह 14 घंटे का प्लेबैक टाइम देते हैं.

अब रिमोट से कर सकेंगे पंखा बंद या चालू, जल्द होने वाला है मार्केट में पेश

भारत में Huawei Watch GT 2 जल्द होंगी लॉन्च, 14 दिनों तक चलेगी बैटरी

सैमसंग देगा इन स्मार्टफोन्स पर छूट, 31 दिसंबर तक मिलेंगे ऑफर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -