वॉट्सऐप पर भेजे गए मैसेज को भी कर सकेंगे एडिट

वॉट्सऐप पर भेजे गए मैसेज को भी कर सकेंगे एडिट
Share:

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करोड़ों यूजर्स द्वारा किया जा रहा है. कंपनी अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए समय समय पर कुछ नए बदलाव करते रहता है. WhatsApp की लोकप्रियता का एक कारन यह भी है कि आप इस पर मैसेज भेजे जाने और मैसेज देखे जाने का भी समय देख सकते है. हाल ही में कंपनी ने एक नए फीचर के रूप में भेजे गए मैसेज को डिलीट करने की सुविधा उपलब्ध कराई थी. हालांकि मैसेज डिलीट करने का नोटिफिकेशन भी सामने वाले को मिल जाता है.

जानकारी के मुताबिक कंपनी अब जल्द ही एक ऐसा फीचर उपलब्ध कराने कराने जा रही है जिसके माध्यम से भेजे गए मैसेज को एडिट भी किया जा सकेगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही मैसेज को एडिट करने का फीचर ऐड करने जा रही है. बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस फीचर की टेस्टिंग भी शुरू कर दी है और जल्द ही इसे नए अपडेट के साथ जारी किया जा सकता है.

व्हाट्सऐप फीचर्स की जानकारी रखने वाली एक टेक कंपनी ने ट्वीट के जरिए बयान जारी कर कहा कि, 'कुछ वेबसाइट व्हाट्सऐप के नए फीचर मैसेज एडिट के बारे में खबरें चला रही है जो कि पूरी तरह से फर्जी हैं. हम समझ नहीं सकते हैं कि ये वेबसाइट्स इस तरह की फर्जी खबरें कैसे चलाती हैं.'

 

अब एंड्रॉयड डिवाइस से डाटा चुराने के आरोप में फंसा फेसबुक

असली-नकली एप की ऐसे करें पहचान

इन एप के ज़रिए घर बैठे मंगवाए लजीज़ खाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -