नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश हुआ जख्मी
नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश हुआ जख्मी
Share:

नोएडा: आज के समय में लोगों के लिए ये बात भले ही आम हो गई हो की देश भर में जुर्म की वारदात कितनी है, लेकिन डर आज भी उनके दिल और दिमाग में बढ़ता ही जा रहा है, जंहा आज भी कई लोगों के जुबान पर एक ही सवाल है कि क्या आज हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं. लेकिन  बीती रात नोएडा क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के मध्य मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली से एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश जख्मी हो गया है. वहीं उसका साथी अपराधी भाग निकला. पुलिस ने बदमाश के पास से हथियार जब्त कर लिए है. मुठभेड़ की ये घटना थाना एक्सप्रेस वे सेक्टर 135 की है. मुठभेड़ उस समय हुई जब पुलिस ने बिना नंबर प्लेट वाली बाइक को रोकने का कोशिश किया. एक्सप्रेस वे पुलिस अलग-अलग जगह चेकिंग कर रही थी. वहीं, जेपी पुस्ता पर भी चेकिंग चल रही थी.

पुलिस की गोली से बदमाश घायल: जंहा इस बात का पता चला है कि पुलिस ने यहां बिना नंबर प्लेट की एक बाइक को रोकने का प्रयास किया  तो उसमें सवार बदमाशों ने फायरिंग करने लगे. जवाबी फायरिंग में पुलिस भी गोली चला दी. पुलिस की गोली एक बदमाश को लग गई और वो वहीं गिर पड़ा. हालांकि इस दौरान उसका एक साथी भाग जाने में कामयाब रहा. गनीमत रही कि चेकिंग कर रहे थाना प्रभारी योगेश मलिक व उनकी टीम के पुलिसकर्मी को कोई भी नुकसान नहीं हुआ.

टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर बदमाश है मुस्तकीम: मिली जानकारी के अनुसार घायल बदमाश का नाम मुस्तकीम है और वो थाना एक्सप्रेस वे 135 का टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर बदमाश है. मुस्तकीम कोतवाली सेक्टर 39 से गैंगस्टर एक्ट में भी फरार चल रहा है. पुलिस ने बताया कि उसके ऊपर 15 से भी ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं. घायल बदमाश का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है.

 

शोध में हुआ खुलासा इस उम्र के लोगों की कोरोना से हो रही है मौतें

21 वीं सदी के अंत में समुद्र का स्तर बढ़ जाएगा तीन इंच

जानिए क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय जीवाश्म दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -