प्रियंका गाँधी की 'पत्नी' हैं रॉबर्ट वाड्रा.....नोएडा पुलिस की FIR में बड़ा झोल
प्रियंका गाँधी की 'पत्नी' हैं रॉबर्ट वाड्रा.....नोएडा पुलिस की FIR में बड़ा झोल
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित लड़की के साथ गैंगरेप के बाद देश की सियासत में भूचाल आ रखा है. कांग्रेस से लेकर सभी विपक्षी दल लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इसी कड़ी में एक दिन पहले गुरुवार का कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा पर गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की.

203 कांग्रेसियों पर दर्ज इस प्राथमिकी की प्रतिलिपि को लेकर नोएडा पुलिस के सामान्य ज्ञान पर सवाल खड़े हो रहे हैं. दरअसल FIR में नोएडा पुलिस ने रॉबर्ट वाड्रा को प्रियंका गांधी की 'पत्नी' बताया है. गलती पता चलने के बाद पुलिस अब इसमें सुधार करने की बात कहकर पल्ला झाड़ रही है. ACP रणविजय सिंह ने कहा कि वो टाइपिंग की गलती थी, उसे अब सुधार लिया गया है. दरअसल कोतवाली इकोटेक-1 में ये प्राथमिकी दर्ज की गई है. गुरुवार को राहुल और प्रियंका हाथरस में पीड़ित परिवार से मुलाकात करने जा रहे थे, इस दौरान पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया है और इस संबंध में देर शाम ग्रेटर नोएडा पुलिस ने राहुल प्रियंका समेत कांग्रेस के 203 नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली.

बता दें कि ये केस धारा 144 का उल्लंघन करने और महामारी के दौरान आम जनता का जीवन संकट में डालने के आरोप में IPC की धारा 188, और धारा 269, 270 के तहत दर्ज कराया गया है. इससे पहले कांग्रेस नेताओं को हाथरस जाने से पुलिस ने रोक दिया था. इसके चलते तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी.

वित्त सचिव अजय भूषण पांडेय का बड़ा बयान, कहा- आर्थिक सुधार के सकारात्मक संकेत

अबू धाबी के मुबदला ने RRVL में किया निवेश

बैंकों से बोलीं निर्मला सीतारमण- ऐसे अधिकारी तैयार करें, जो स्थानीय भाषा जानते हों ..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -