ई-रिक्शा चालक मर्डर मामले में एक को हिरासत में लिया
ई-रिक्शा चालक मर्डर मामले में एक को हिरासत में लिया
Share:

नई दिल्ली : पिछले दिनों दिल्ली के जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर खुले में पेशाब करने से रोकने पर हुई एक ई-रिक्शा चालक की हत्या का मामला दिल्ली मामला दिल्ली पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है. इस हत्या के 5 दिन बाद पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को मुखर्जीनगर से हिरासत में लिया गया है. इस मामले की जांच जारी है. उल्लेखनीय है कि शनिवार करीब 2 बजे जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर दो लड़कों द्वारा खुले में पेशाब करने पर वहां खड़े एक ई-रिक्शा चालक रवींद्र ने उनकी हरकत का विरोध किया था. तब आरोपी धमकी देकर चले गए थे लेकिन रात को करीब 8 बजे 20-25 साथियों के साथ वहां फिर लौटे और चालक रवीन्द्र के साथ बेरहमी से मारपीट की गई थी, जिसमें उसने दम तोड़ दिया था.

इस मामले में पीएम मोदी ने भी संज्ञान लिया था. उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए परिवार को 1 लाख रुपये देने का ऐलान किया. वहीं शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू की सक्रियता से यह मामला चर्चा में आ गया. अब खबर मिली है कि वेंकैया नायडू की सिफारिश पर नॉर्थ एमसीडी में मृत ई-रिक्शा चालक की पत्नी को नौकरी मिल गई है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इसकी पुष्टि की है.

उप-राज्यपाल अनिल बैजल से भी पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद देने को कहा गया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है. इस मामले में पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बाकी हमलावर फरार बताए जा रहे हैं.

यह भी देखें

स्वच्छ भारत अभियान के तहत पेशाब करने से रोकने पर हत्या

स्वच्छता के सिपाही मृत ई-रिक्शा चालक के परिवार को PM मोदी से मिली आर्थिक मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -