बंद पड़े फ्लैट्स का ताला तोड़कर करते थे चोरी, नोएडा से दो फ़ूड डिलीवरी बॉय गिरफ्तार

Mar 03 2021 12:25 PM
बंद पड़े फ्लैट्स का ताला तोड़कर करते थे चोरी, नोएडा से दो फ़ूड डिलीवरी बॉय गिरफ्तार

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में पुलिस ने फ़ूड डिलीवरी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों फूड डिलीवरी ऐप Swiggy के लिए काम करते थे. खाना पहुंचाने के साथ ही ये दोनों अपार्टमेंट्स में बहुत दिनों से बंद पड़े फ्लैट्स पर नजर रखते थे और बाद में ताला तोड़कर घर में रखे सामान पर हाथ साफ़ कर देते थे. 

दोनों की पहचान कफिल और रवि शंकर के रूप में हुई है. पुलिस ने जांच के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. पुलिस के अनुसार, नोएडा के गोल्फ कोर्स इलाके में कुछ दिनों से चोरी की बहुत शिकायतें आ रही थीं. पुलिस ने जब इसे रोकने के लिए अभियान शुरू किया तो देखा कि सोसाइटी में फूड डिलीवरी वाले दो युवकों का पूरे दिन में काफी आना जाना रहता है. जिसके बाद पुलिस ने इनसे पूछताछ की, जिसके बाद दोनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. पुलिस के अनुसार, दोनों पहले ये देख लेते थे कि बंद पड़े फ्लैट में कोई रह रहा है या नहीं. उसके बाद ये दोनों घरों में पड़े सामानों को गायब कर देते थे.

पुलिस ने चोरी की वारदातों की शिकायत के बाद जांच के तौर पर इन दोनों संदिग्धों को गिरफ्तार किया और इनसे पूछताछ की. पूछताछ के दौरान इन दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. पुलिस के अनुसार, दोनों के पास से एलईडी टीवी, रिस्ट वॉच, बाइक और ताला तोड़ने से जुड़े कई सारे औज़ार भी बरामद किए गए हैं. पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के भायपुरा के निवासी है. यह दोनों नोएडा के सेक्टर 126 में किराए के मकान में रहते थे. 

गुंटूर में हिन्दुओं के धर्मस्थान पर पाया गया क्रॉस, भाजपा ने YSR सरकार पर लगाए आरोप

एमपी का बजट स्मार्ट शहरों को मिलेगा बढ़ावा

4 एकड़ में खड़ी गेंहू की फसल पर किसान ने चलाया ट्रेक्टर, कर रहे थे कृषि कानून का विरोध