महिला की चेन स्नेचिंग कर भाग रहे थे दो बदमाश, सामने आ गई पुलिस और फिर....
महिला की चेन स्नेचिंग कर भाग रहे थे दो बदमाश, सामने आ गई पुलिस और फिर....
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली से सटे नोएडा में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक महिला की चेन स्नेचिंग कर भाग रहे दो बदमाशों से पुलिस का एनकाउंटर हो गया। एनकाउंटर में गोली लगने से एक बदमाश जख्मी हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र में आने वाले सेक्टर-117 में दोपहर एक बजे के लगभग पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाश एक महिला की चेन खींचकर भागने लगे।

सेक्टर-49 थाने के एसओ की टीम ने बदमाशों का पीछा किया, इसी दौरान पुलिस का इनसे एनकाउंटर हो गौए। इसमें शामली जिले के अंतर्गत आने वाले झिंझाना गाँव का रहने वाला प्रदीप घायल हो गया, जिसके बाद यूपी पुलिस ने प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक भी जब्त कर ली गई है। यह बाइक पांच सितंबर को दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र से चोरी की गई थी।

इस बाइक से पिछले कुछ दिनों के दौरान नोएडा में और भी कई चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि बदमाशों का पीछा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का नकद इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा। फ़िलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ कर रही है और साथ ही फरार हुए अपराधियों को तलाश कर रही है।

अमिताभ बच्चन बने बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल लि. के ब्रांड एम्बेसडर

बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में इन अभिनेत्रियों ने ढाया कहर

लगातार दूसरे दिन घाटे पेट्रोल-डीजल के दाम, आम जनता को मिली बड़ी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -