नोएडा: पेट्रोल पंप कर्मचारियों से दिनदहाड़े 10 लाख रुपए की लूट, चार घंटों में दो वारदात
नोएडा: पेट्रोल पंप कर्मचारियों से दिनदहाड़े 10 लाख रुपए की लूट, चार घंटों में दो वारदात
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार को चार घंटे के भीतर दो पेट्रोल पंप र्किमयों के साथ कथित तौर पर हुई 10 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं लगा है। अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) लव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को दिनदहाड़े ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के दो थाना क्षेत्रों में विभिन्न जगहों पर पेट्रोल पंप र्किमयों से 10 लाख रुपये की लूट हुई।

उन्होंने बताया कि पहली घटना थाना सूरजपुर क्षेत्र की है। उन्होंने बताया कि देवला गांव के समीप मेरठ के निवासी प्रमोद कर्णवाल का पेट्रोल पंप स्थित है। इसी पेट्रोल पंप का सुपरवाइजर अर्जुन और चालक अंकित स्कूटी की डिक्की में आठ लाख रुपये रखकर सूरजपुर में स्थित एक बैंक में डिपाजिट कराने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि तभी बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने उनकी स्कूटी को रोक लिया, तथा मारपीट करके उनसे आठ लाख रुपये नकद और स्कूटी ले कर फरार हो गए।

लव कुमार ने बताया कि लूट की दूसरी घटना थाना बीटा-2 क्षेत्र के सिटी पार्क के निकट हुई, जहां बदमाशों ने इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के सुपरवाइजर प्रवेश और सेल्समेन रवि कांत से दो लाख रुपये लूट लिए। उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में हुई लूट की दोनों वारदातों की जांच के लिए पुलिस के पांच टीम गठित की गई हैं। पुलिस को यह भी संदेह है कि इस घटना में पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कुछ कर्मचारी शामिल हो सकते हैं, जिनकी मुखबिरी पर यह वारदात हुई है। अपर आयुक्त ने बताया कि घटना के बाद थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी को सस्पेंड कर दिया गया है।

डॉक्टर के साथ हुई मारपीट, आरोपी हुए गिरफ्तार

तमन्ना भाटिया ने पूरी की वेब सीरीज 'नवंबर स्टोरी' की शूटिंग

मृत पत्नी की फोटो के साथ सेल्फी लेकर युवक ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -