मृत पत्नी की फोटो के साथ सेल्फी लेकर युवक ने की आत्महत्या
मृत पत्नी की फोटो के साथ सेल्फी लेकर युवक ने की आत्महत्या
Share:

पटना: बिहार से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले को हाजीपुर का बताया जा रहा है जहाँ युवक ने आत्महत्या कर ली है। इस मामले में युवक का नाम अमरेश बताया जा रहा है जिसने अपनी आत्महत्या की सभी गतिविधियों को लाइव वीडियो में रिकॉर्ड किया है। वीडियो में सब कुछ रिकॉर्ड करने के बाद युवक ने सुसाइड कर ल‍िया है। इस मामले में बताया जा रहा है कि अमरेश ने आत्महत्या से पहले अपनी पत्नी के फ़ोटो के साथ एक सेल्फी ली।

उसके बाद उसने एक लाइव वीडियो बनाया और फिर आत्महत्या को अंजाम दिया। इस मामले के बारे में गाँव के लोगों ने बताया कि, 'अमरेश की पत्नी का निधन 3 साल पहले हो गया था।' इसके अलावा गाँव के लोगों का यह भी कहना है कि जब से पत्नी की मौत हुई उसके बाद से अमरेश सदमे में चला गया। आत्महत्या से पहले भी उसने अपनी मृत बीवी के साथ सेल्फी खींची थी ऐसा गाँव के लोगों ने बताया है।

गाँव के लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि अमरेश के उसकी साली के साथ संबंध थे और साली के साथ किसी बात को लेकर उसकी अनबन चल रही थी। आत्महत्या वाली जगह पर पहुंची पुलिस ने घटनाक्रम से मोबाइल बरामद कर लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में लग चुकी है।

रेलवे ने किया ऐलान, अब 9 माह तक रद्द टिकटों का पाएं रिफंड

ट्यूनीशियाई रक्षक उमर रेकिक आर्सेनल में हुए शामिल

युवक ने पुलिस को नहीं दी रिश्वत तो पुलिस ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -