कोरोना काल में नोएडावासियों को राहत, कल मिल जाएंगे 25 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर
कोरोना काल में नोएडावासियों को राहत, कल मिल जाएंगे 25 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर
Share:

नोएडा: कोरोना महामारी से गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रामीण इलाकों की हालत भी बेहद खराब होती जा रही है. एक अनुमान के अनुसार, यहां हर दिन चार लोगों की मौत हो रही है. मौत की बुरी खबरों के बीच जेवर के ग्रामीण इलाके के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है. जेवर अस्पताल को स्विट्जरलैंड से भेजे गए 50 कंसंट्रेटर सोमवार को प्राप्त हो जाएंगे.

वहीं आज यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण को फिलिप्स कंपनी के 100 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर स्विट्जरलैंड से रिसीव हुए हैं. स्विट्जरलैंड से भेजी गई ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की पहली खेप दिल्ली पहुंच चुकी है. 400 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर में से 50 कंसंट्रेटर जेवर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को प्रदान किए जाएंगे. इससे कई लोगों की जान बच सकती है. यह मदद स्विस-इंडियन चेंबर ऑफ कॉमर्स ने भेजी है.

जेवर से MLA धीरेंद्र सिंह ने बताया कि भारत भेजे गए 400 कंसंट्रेटर में से 50 जेवर क्षेत्र को प्रदान किए जाएंगे. इसके लिए उन्होंने यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के CEO डॉ.अरुण वीर सिंह का आभार प्रकट किया है. धीरेंद्र सिंह का कहना है कि CEO की कोशिशों की बदौलत यह संभव हो सका है. उम्मीद है कि सोमवार को यह अक्सीजन कंसंट्रेटर हमें प्राप्त हो जाएंगे.

कोरोना की दहशत, मलेशिया ने कई एशियाई देशों पर लगाया यात्रा बैन

81,251 करोड़ रुपये से 8 बड़ी संस्थाओं का होगा बाजार पूंजीकरण

नेशनल हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, 3 बच्चे सहित 11 लोग हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -