दुलारने के बहाने ई-रिक्शा चालक ने बच्चे को गोद में बिठाया, फिर करने लगा घिनोना काम...
दुलारने के बहाने ई-रिक्शा चालक ने बच्चे को गोद में बिठाया, फिर करने लगा घिनोना काम...
Share:

नोएडा: आजकल देश के विभिन्न हिस्सों से जुर्म के ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जो मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है। नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र अंतर्गत चार साल के एक बच्चे के साथ ई- रिक्शा चालक ने कुकर्म करने की कोशिश की। घटना की शिकायत दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में लग गई है।

थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि बच्चे के पिता ने दो दिन पहले दिल्ली से नोएडा के सेक्टर 108 में शिफ्ट किया था। उनका सामान लेकर एक ई- रिक्शा चालक मिथुन दिल्ली से नोएडा आया हुआ था। उन्होंने बताया कि बच्चे के पिता ने तहरीर दी है  कि सामान उतारने के बाद ई रिक्शा चालक उनके घर पर कुछ देर के लिए रुक गया। 

घर में ई रिक्शा चालक उनके चार साल के बेटे को अपनी गोद में बैठा लिया तथा उनके घर के एक कमरे में ले जाकर उसके साथ कुकर्म करने की कोशिश की। शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि बच्चे की चीख-पुकार सुनकर उसके पिता मौके पर पहुंचे और बच्चे को अभियुक्त के चंगुल से छुड़ाया तथा पुलिस को घटना की सूचना दी। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

रेप के कारण 4 बार गर्भवती हो गई महिला, लेकिन रेपिस्ट को नहीं मिली कोई सजा

यूपी के गवर्नर से मिले अखिलेश यादव, बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन

व्हाट्सएप्प पर भेजा भाई को मैसेज ये लोग मुझे मार डालेंगे और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -