रेप के कारण 4 बार गर्भवती हो गई महिला, लेकिन रेपिस्ट को नहीं मिली कोई सजा
रेप के कारण 4 बार गर्भवती हो गई महिला, लेकिन रेपिस्ट को नहीं मिली कोई सजा
Share:

वाशिंगटन: एक महिला का कहना है कि जब वह 12 वर्ष की थीं, तभी से उनके सौतेले चाचा ने उनका दुष्कर्म किया. 18 वर्ष की आयु तक वह 4 बार गर्भवती हो चुकी थीं. इसके बाद दुष्कर्मी चाचा को बच्चे से मिलने की इजाजत भी दे दी गई. ये मामला अमेरिकी राज्य अलाबामा का है जहां गर्भपात को पूरी तरह प्रतिबंधित किए जाने का कानून पास किया गया है.

वहां इस कानून का काफी विरोध किया जा रहा है. इसी क्रम में एक पीड़ित महिला ने खुद के उदाहरण से ये साबित करने का प्रयास किया है कि अलाबामा का कानून किस तरह महिलाओं के लिए बेकार है. अलाबामा वैसा राज्य है जहां दुष्कर्मी या करीबियों द्वारा बच्चे को जन्म देने के बाद भी, उन्हें पीड़िता से मिलने से रोकने का कोई इंतज़ाम नहीं है. वहीं, 32 वर्षीय महिला जेसिका स्टॉलिंग्स कहती हैं कि दुष्कर्म की वजह से वह 4 बार गर्भवती हुईं. एक बार उनका मिसकैरेज हो गया, एक बच्चे की मौत हो गई. अभी वे 2 बच्चों के साथ रहती हैं. 

वहीं, आरोपी चाचा लेनिअन बारनेट पर दुष्कर्म के खिलाफ मुकदमा नहीं चलाया गया. यहाँ तक की परिवार वालों ने दोनों की शादी करा दी थी. हालांकि, शादी को अदालत ने इसलिए रद्द कर दिया था क्योंकि रिश्ता परिवार वालों के बीच था. डीएनए टेस्ट में भी यह साबित हो गया था कि उन बच्चों का पिता लेनिअन ही है. आरोपी लेनिअन जब ड्रग से संबंधित एक मामले में सजा काटकर जेल से बाहर आया तो दोनों बच्चों (15 और 12 साल के) से मिलने का हक मांगा. एक न्यायमूर्ति ने उसे क्रिसमस के अवसर पर तीन दिनों के लिए बच्चे से मिलने की इजाजत भी दे दी. 

यूपी के गवर्नर से मिले अखिलेश यादव, बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन

व्हाट्सएप्प पर भेजा भाई को मैसेज ये लोग मुझे मार डालेंगे और फिर

पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद प्रॉपर्टी डीलर ने कर ली आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -