स्कूल में 11 साल के विदेशी छात्र के साथ दुष्कर्म
स्कूल में 11 साल के विदेशी छात्र के साथ दुष्कर्म
Share:

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नॉएडा में एक विदेशी छात्र के साथ कुकर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के एक नामी स्कूल में 11 साल के छात्र के साथ ये धिनौनी हरकत की गई. छात्र पांचवीं क्लास का स्टूडेंट है. यह छात्र नाइजीरियाई मूल का रहने वाला है. 

आरोप है कि स्कूल का बुक सेलर पिछले तीन साल से छात्र के साथ कुकर्म कर रहा था. मंगलवार को पीड़ित छात्र ने जब यह बात अपने माता-पिता को बताई तो वो सन्न रह गए. इसके बाद परिजनों ने थाना पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस का कहना है कि छात्र का मेडिकल कराया गया है. 

पुलिस ने बताया कि मेडिकल में छात्र के साथ कुकर्म होने की बात की पुष्टि हुई है. घटनाक्रम के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के पाई टू सेक्टर में स्थित इस नामी स्कूल में कक्षा छह में पढ़ने वाला 11 वर्षीय नाइजीरियाई छात्र दोपहर को स्कूल में स्थित किताब की दुकान पर किताब लेने गया. तब दुकानदार ने बच्चे को बहला-फुसलाकर दुकान के भीतर बुला लिया और उसके साथ कुकर्म किया. जब बच्चा स्कूल से घर लौटा तो उसने आपबीती अपनी मां को बताई. बच्चे की मां ने घटना की रिपोर्ट थाना सूरजपुर में दर्ज कराई है. इस मामले में स्कूल प्रबंधन ने चुप साध ली है. वो फ़ोन भी नहीं उठा रहे है.

 

दीदी के देवर की गंदी हरकतों का खुला राज

चलती ट्रेन में महिला के साथ कि ऐसी हरकत

पानी के छींटे लगने से, युवक को मारी गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -