केंडल जेनर ने स्टाइलिश ड्रेस में शेयर किया ये खूबसूरत फोटो
केंडल जेनर ने स्टाइलिश ड्रेस में शेयर किया ये खूबसूरत फोटो
Share:

हॉलीवुड मॉडल केंडल जेनर को बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए जाना जाता हैं. अक्सर इंटरनेट पर केंडल जेनर का बोल्ड लुक वायरल होते रहते हैं. वहीं इंटरनेट पर इन दिनों केंडल जेनर का सेक्सी फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. इंटरनेट पर केंडल जेनर के इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा हैं. वायरल फोटो में केंडल जेनर काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

केंडल जेनर इस फोटो में न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं. इस न्यूड मेकअप में केंडल जेनर गजब की सेक्सी लग रही हैं. केंडल जेनर के बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब केंडल जेनर का हॉट लुक इंटरनेट पर वायरल हुआ हो, इससे पहले भी कई बार केंडल जेनर का फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुके है. केंडल जेनर अपने सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती हैं. 

केंडल जेनर ना केवल मॉडल है बल्कि वह विश्व की सबसे अमीर महिला की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं. केंडल जेनर का खुद का मेकअप ब्रांड है. केंडल जेनर का मेकअप ब्रांड विश्वभर में पॉपुलर हैं. अपने मेकअप बिजनेस से ही केंडल जेनर आज की सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं. केंडल जेनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर केंडल जेनर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो के जानी जाती हैं. केंडल जेनर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. केंडल जेनर का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. केंडल जेनर के फैंस उनके बोल्ड लुक को काफी पसंद करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कान्स फिल्म फेस्टिवल ने 56 फिल्मों को फाइनल किया, नहीं शामिल है भारतीय फिल्म

अपने डॉगी को बच्चो की तरह मानते हैं ये मशहूर अभिनेता

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत से दुखी हुए अभिनेता जॉनी डेप, बोले - 'नस्लवाद के खिलाफ लड़ने का वक्त है'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -