सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में अब सभी की No Entry
सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में अब सभी की No Entry
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है. बता दे कि, अभिनेता सलमान खान जो के फिल्मो में अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है. लेकिन फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर सलमान खान का कहना है कि यह फिल्म करना उनके लिए काफी मुश्किल था. इस फिल्म के दौरान काम करना काफी इमोशनल रहा.

सलमान ने कहा कि सभी जानते है कि मैं एक सिमित अभिनय करने वाला अभिनता हूँ और यह मैं भी मानता हूँ, लेकिन फिल्म में मेरे भाई की भूमिका में सोहेल है. तथा अभी हाल ही में सलमान खान ने बीइंग ह्यूमन साइकल को लांच किया है. वैसे भी अभी सलमान खान अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते है. बता दे कि,पहले उनके इस घर पर उनके पुराने दोस्तों की एक समय सलमान के घर और उनके नजदीकियों में खुली एंट्री थी.

वक्त के साथ अब सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के नियम-कायदे भी बदल रहे हैं. हालिया मुलाकात में हमने सलमान से यह सवाल किया तो उन्होंने स्पष्ट कहा, "गैलेक्सी में अब किसी की एंट्री नहीं. जो मौजूदा लोग हैं, बस वही हैं और किसी के लिए कोई जगह नहीं." सलमान ने आगे कहा, "जिस किसी भी पुराने दोस्त को मिलना हो, वो आने से पहले हमें फोन करे. फिर देखेंगे कि उनसे मिलना भी है या नहीं." अभी तो सलमान अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है तथा फिल्म का एक और तीसरा सांग 'तिनका तिनका' भी रिलीज हो गया है.  

अपनी विदेशी बुलबुल संग फिर से कैमरे में कैद हुए सलमान...

सलमान के कहने पर ही कैटरीना ने इस फिल्म की हामी भरी थी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -