अपनी विदेशी बुलबुल संग फिर से कैमरे में कैद हुए सलमान...
अपनी विदेशी बुलबुल संग फिर से कैमरे में कैद हुए सलमान...
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान हम बात कर रहे है अभिनेता सलमान खान के बारे में जो के देखा जाए तो इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग को खल्लास करके अब फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हो चले है. बता दे कि उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे है. लेकिन खबरों की माने तो साल 2018 की ईद पर एक बार फिर सलमान खान चुलबुल पांडे के अवतार में वापसी करेंगे. खबरों की माने तो फिल्म दबंग 3 की रिलीजिंग डेट साल 2018 की ईद फिक्स कर दी गई है.

ऐसे में सलमान खान अब लगातार फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे. अब इस फिल्म में हमे सलमान खान की गर्लफ्रेंड लूलिया के भी जुड़ने के समाचार मिल रहे है. अब जब बात सलमान खान कि बुलबुल लूलिया वंतूर की हो रही है तो एक  बार फिर से हमे सलमान अपनी इस विदेशी बुलबुल संग नजर आए है.

जी हाँ, जनाब बता दे कि, अभी हाल ही में बीइंग ह्यूमन की साइकिल लॉन्च के बाद रात में सलमान को यूलिया के साथ स्पॉट किया गया. दोनों बहन अलवीरा अग्निहोत्री के घर के बाहर नजर आए. जहां सलमान उन्हें घर के बाहर तक छोड़ने आए. यही नहीं, इस दौरान जब सलमान ने मीडिया को बाहर देखा तो वो यूलिया को कार में लेकर वहां से रवाना हो गए. 

बनते-बिगड़ते रिश्तो की दांस्ता....सलमान-भंसाली का याराना...

सलमान का गुस्सा फिर से उबला...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -