कुछ शर्तें हैं जो वेदांता की प्रवर्तक कंपनियों को प्रतिबंधित करती हैं: वेदांता लिमिटेड
कुछ शर्तें हैं जो वेदांता की प्रवर्तक कंपनियों को प्रतिबंधित करती हैं: वेदांता लिमिटेड
Share:

वेदांता लिमिटेड के प्रमोटर्स उन शेयरों पर कोई सिक्योरिटी नहीं बेच सकते हैं और न ही बना सकते हैं, जिन्हें वे हाल ही में 1.4 बिलियन अमरीकी डालर के फंड जुटाने से जुड़ी शर्तों के हिस्से के रूप में रखते हैं - ऐसी स्थितियाँ जो तकनीकी रूप से 'एन्कोम्ब्रेन्स' की परिभाषा में आती हैं, लेकिन शेयरों पर कोई प्रतिज्ञा नहीं की गई है, कंपनी ने बुधवार को कहा।

वेदांता ने मंगलवार को अपने प्रमोटरों के बारे में स्टॉक एक्सचेंज को सूचित किया था कि सिटीकोर्प इंटरनेशनल लिमिटेड के बराबर नोट जारी करके 1 बिलियन अमरीकी डालर और ओकट्री कैपिटल ग्रुप के तहत एक इकाई में 400 मिलियन अमरीकी डालर के नोट जारी किए जाएंगे। दोनों मामलों में नोटों को आंशिक रूप से मुंबई-सूचीबद्ध इकाई वेदांता लिमिटेड के शेयरों द्वारा सुरक्षित किया जाएगा।

कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा, जारी किए गए नोटों की शर्तों के अनुसार, कुछ शर्तें हैं जो वेदांता की प्रवर्तक कंपनियों को प्रतिबंधित करती हैं कि वे वेदांत लिमिटेड और उनके द्वारा आयोजित और / या वेदांता लिमिटेड में अपने किसी भी शेयर को बेचने, पट्टे, हस्तांतरण या अन्यथा बेचने के लिए सुरक्षा प्रदान करें। उनके द्वारा अधिग्रहण किया जाना है। इन शर्तों में कहा गया है, तकनीकी रूप से सेबी के अधिग्रहण नियमों के अध्याय V के तहत प्रदान किए गए 'एन्कोम्ब्रेंस' शब्द की परिभाषा के भीतर और इसलिए आवश्यक मानक खुलासे दर्ज किए गए हैं।

आयकर रिटर्न दाखिल करने की बढ़ी अंतिम तिथि

वर्ष के आखिरी दिन मध्यम बढ़त पर खुला बाजार, निफ़्टी में हुई 1 अंक की वृद्धि

आरआईएल-बीपी ने केजी डी 6 बेसिन से गैस की बिक्री के लिए आमंत्रित की बोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -