इस नए झारखण्ड में कोई बेरोजगार ना रहे-रघुबर दास
इस नए झारखण्ड में कोई बेरोजगार ना रहे-रघुबर दास
Share:

रांची : झारखंड के मुख़्यमंत्री रघुबर दास राज्य की जनता की सेवा का जो बीड़ा अपने सर उठा चुके है उसकी बानगी उनके हर काम में नज़र आ रही है. आज झारखण्ड सरकार के तीन साल भी पुरे हो रहे है. राज्य की जनता को साल 2017 की बधाई देते हुए  मुख़्यमंत्री रघुबर दास कहा है कि-

आप सभी जानते हैं 2017 का साल हम लोग गरीब कल्याण वर्ष मना रहे हैं. 2018 से लेकर 2022 तक संकल्प से सिद्धि के रूप में मनाएंगे. इस नए झारखण्ड में कोई बेरोजगार ना रहे, कोई बे-दवा ना रहे, कोई बे-शिक्षा ना रहे, कोई अभाव की जिंदगी ना जिए. प्रति व्यक्ति आय की बढ़ोत्तरी हो, इस दृष्टि से हमारी सरकार गांव की अर्थव्यवस्था पर जोर दे रही है, हम गांवों के विकास पर जोर दे रहे हैं. राज्य में बेरोजगारी चुनौती है, हमने स्थानीय नीति को परिभाषित कर 1 लाख से ज्यादा लोगों को नियुक्ति दी है जिसमें 95% स्थानीय लोग हैं.

गौरतलब है कि मुख़्यमंत्री रघुबर दास लगातार झारखण्ड को विकास के मार्ग पर दौड़ते देखने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है. केंद्र सरकार से राज्य के लिए हर संभव मदद हेतु मुख़्यमंत्री रघुबर दास दिल्ली में पीएम मोदी सहित हर बड़े नेता से सीधा संपर्क बनाने हुए राज्य की बहतरी के विकल्प तलाशते रहते है.

लालू के लिए राबड़ी ने भेजा देशी घी और हरा चना

मालेगांव ब्लास्ट मामले में एनआईए कोर्ट का फैसला

9 साल की उम्र में किए जुर्म की 22 साल बाद सजा

शहीद मेजर प्रफुल्ल के साहस की दास्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -