'मेरी अयोध्या यात्रा पर कोई बात न करे': राज ठाकरे
'मेरी अयोध्या यात्रा पर कोई बात न करे': राज ठाकरे
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में हनुमान चालीसा पढ़ने तथा लाउडस्पीकर विवाद के बीच MNS प्रमुख राज ठाकरे ने घोषणा की थी कि वह 5 जून को अयोध्या जाएंगे। मगर अब राज ठाकरे ने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी पार्टी के लोग मीडिया के सामने उनकी अयोध्या यात्रा के बारे में चर्चा करें। इसके लिए उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए एक चेतावनी भी जारी की है।

साथ ही राज ठाकरे ने कहा कि पार्टी के नामित प्रवक्ता को ही इस मसले पर बात करने का हक है, किसी और को नहीं। राज ठाकरे की तरफ से जारी बयान में बोला गया है कि मेरी अयोध्या यात्रा के बारे में पार्टी में कोई भी पत्रकारों से बात न करे। पार्टी ने प्रवक्ता नियुक्त किए हैं। वे इसके बारे में बात करेंगे। किसी और को अपना दिमाग नहीं लगाना चाहिए तथा इसके बारे में बात करनी चाहिए। जिन्हें जिम्मेदारी दी गई है, उन्हें भी जिम्मेदारी से बोलना चाहिए। भाषा के बारे में पता होना चाहिए। पार्टी में हर किसी को इसे गंभीरता से लेना चाहिए।

आपको बता दें कि राज ठाकरे ने जब अयोध्या जाने की घोषणा की थी तो इसके बाद महाराष्ट्र कांग्रेस ने सवाल पूछते हुए बोला था कि क्या MNS प्रमुख अपनी अयोध्या यात्रा से पहले उत्तर भारतीयों से माफी मांगेंगे? कांग्रेस नेता अतुल लोंधे ने बोला कि क्या महाराष्ट्र बीजेपी उत्तर भारतीयों के सिलसिले में राज ठाकरे के किरदार को स्वीकार करती है? जबकि भाजपा सांसद बृजभूषण राज ठाकरे से माफी की मांग करते हैं। ऐसे में महाराष्ट्र में बीजेपी नेताओं का किरदार लोगों को समझना चाहिए। हालांकि इस पर अभी तक MNS और बीजेपी ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

केशव प्रसाद मौर्य को हराने वाली पल्लवी पटेल के पति ने दिया इस्तीफा, सामने आई ये वजह

नीतीश के मंत्री के बयान पर भड़के जगदानंद, बोले- 'लालू जेल से मुक्त हुए हैं...'

बिहार के विकास वाले बयान को लेकर प्रशांत किशोर पर बरसे तेजस्वी, बोले- कौन हैं PK?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -