नीतीश के मंत्री के बयान पर भड़के जगदानंद, बोले- 'लालू जेल से मुक्त हुए हैं...'
नीतीश के मंत्री के बयान पर भड़के जगदानंद, बोले- 'लालू जेल से मुक्त हुए हैं...'
Share:

पटना: राष्ट्रिय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एक बार फिर बिहार की राजनीति में ख़बरों में छा गए हैं। लालू को बेल क्या मिली, यहां बयानबाजी का दौर आरम्भ हो गया है। बिहार सरकार में मंत्री तथा भाजपा नेता जीवेश मिश्रा ने लालू यादव पर हमला बोला तथा कहा कि लालू पाप से मुक्त नहीं हुए हैं। उन्हें केवल बेल मिली है। जीवेश ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए कहा कि लालू नहीं रहेंगे तो RJD समाप्त हो जाएगा। 

हालांकि, मंत्री मिश्रा ने ये भी बोला कि हमारी प्रार्थना है कि उनकी (लालू) सेहत सही रहे। उन्होंने ईश्वर से लालू परिवार को बुद्धि देने की प्रार्थना की तथा बोला कि उनका परिवार उनकी सेवा करे। जीवेश मिश्रा ने RJD नेता के भूमिहार सम्मेलन करने पर हमला बोला तथा कहा कि भूरा बाल साफ करो RJD नेता भूल गए हैं। जीवेश ने बोला कि भूरा बाल कभी बिहार से साफ नहीं हो सकता। ये लोग केवल साफ करने का काम करते हैं। CAA पर जीवेश मिश्रा ने बोला कि ये प्रदेश का मसला नहीं है, केंद्र का है। केंद्र सरकार इस पर विचार करेगी। 

वहीं, जीवेश के बयान से RJD प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भड़क गए। उन्होंने बोला कि लालू यादव ने कोई पाप नहीं किया है। जिसे व्यक्तियों ने अछूत माना, उसे लालू यादव ने मंत्री बनाया। बस यही गलती है लालू यादव की है। जगदानंद ने बोला कि जनता हमारे साथ जुड़ रही है, इसलिए इन्हें डर लग रहा। RJD प्रदेश अध्यक्ष ने पूछा कि 90 के दशक में किसके पास थे गुंडे। ये बताएं। उन्होंने कहा कि भाजपा सड़क से, इधर-उधर से लोगों को उठाकर ले जाती है। हम कर्पूरी ठाकुर के विचारधारा के साथ थे। सबको साथ लेकर चलते है आगे भी चलेंगे। RJD प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला तथा बोले भाजपा के लोग जो बोलते हैं, वो करते नहीं हैं। जबकि लालू यादव ने जो कहा, वो किया। उन्होंने चुनौती दी कि बताएं लालू यादव ने भूरा बाल साफ करने को कब बोला है।

बिहार के विकास वाले बयान को लेकर प्रशांत किशोर पर बरसे तेजस्वी, बोले- कौन हैं PK?

केजरीवाल आवास के बाहर भाजपा का हल्ला बोल, हिरासत में लिए गए कई कार्यकर्ता

'मीडिया में की पार्टी की शिकायत तो बर्दाश्त नहीं करेंगे...', कांग्रेस नेताओं को राहुल गाँधी की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -