आरक्षण मांगने का कारण आज तक किसी ने नहीं पूछा- हार्दिक पटेल
आरक्षण मांगने का कारण आज तक किसी ने नहीं पूछा- हार्दिक पटेल
Share:

दिल्ली गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का कहना है कि किसी ने यह नहीं पूछा कि आरक्षण क्यों मांग रहे हो, इसकी जरूरत क्यों पड़ी. न ही कभी इससे जुड़ी दिक्कतों को खत्म करने की कोशिश की गई. हार्दिक पटेल ने एक समारोह के दौरान दिल्ली में कहा कि हम किसी के विरोधी नहीं हैं. हमने किसी का विरोध नहीं किया. रोजगार मांगना, अच्छी शिक्षा मांगना अगर इसको कोई कास्ट पॉलिटिक्स कहता है तो यह मेरी समझ में नहीं आता है.

उन्होंने आगे कहा, 'गुजरात और देश में जिस तरह से शिक्षा को लेकर भ्रष्टाचार हुआ, रोजगार है नहीं, किसान पूरी मेहनत करता है, दिनभर खेत में रहता है, लेकिन उसे उसके काम का पूरा दाम नहीं मिलता. मैंने गुजरात में जो भी बात कही है, युवाओं के रोजगार की बात की है. सही शिक्षा और किसानों के हक की बात की है. मैं मानता हूं कि एक समुदाय के लिए बात करना दूसरों को पसंद नहीं आ सकता.'


हार्दिक ने आगे कहा कि हमने एसटी-एससी, ओबीसी समाज का कभी विरोध नहीं किया. एक बड़ी बात यह है कि गुजरात के अंदर कुछ अच्छा करने का मौका मिला था, हम लोगों का मानना था कि समाज के सभी लोगों को उनका अधिकार मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि गुजरात सरकार ने स्कूल फीस को लेकर नियम बनाए हैं लेकिन सभी निजी स्कूल अपनी मर्जी से फीस वसूल रहे हैं. लेकिन कोई रोक लगाने वाला नहीं है.

हार्दिक पटेल होंगे तृणमूल कांग्रेस में शामिल ?

युवा नेता की दो टूक 'राहुल मेरे नेता नहीं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -