'नरेंद्र मोदी का मुकाबला नहीं', PM की तारीफ कर बुरे फंसे कार्ति चिदंबरम, कांग्रेस ने भेजा नोटिस
'नरेंद्र मोदी का मुकाबला नहीं', PM की तारीफ कर बुरे फंसे कार्ति चिदंबरम, कांग्रेस ने भेजा नोटिस
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई मुकाबला नहीं है। ऐसा बोलना कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम को महंगा पड़ गया है। पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई मुकाबला नहीं है। आज की प्रोपेगेंडा मशीन को देखते हुए तो लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई मुकाबला नहीं है। यह बात उन्होंने उस सवाल के जवाब में कही थी, जिसमें मोदी के मुकाबले खरगे को प्रधानमंत्री फेस घोषित करने के बारे में पूछा गया था। इस पर कार्ति ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का कोई मुकाबला नहीं है।

कांग्रेस नेतृत्व का मानना है कि इस प्रकार का बयान लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को भारतीय जनता पार्टी के मुकाबले कमजोर दिखाने जैसा है। यही नहीं कार्ति के लिए मुश्किल इसलिए भी बढ़ गई क्योंकि उन्होंने राहुल गांधी को लेकर भी ऐसी ही टिप्पणी की। उनसे जब पूछा गया कि क्या राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुकाबला हो सकता है तो उन्होंने कहा कि यह भी मुश्किल होगा। कार्ति चिदंबरम ने कहा था, 'एक के बराबर दूसरे को रखें तथा प्रोपेगेंडा मशीन पर विचार करें तो नरेंद्र मोदी को स्वाभाविक रूप से बढ़त नजर आती है। उनका मुकाबला मुश्किल होगा।'

यही नहीं नोटिस में कार्ति चिदंबरम की तरफ से निरंतर EVM का समर्थन किए जाने को लेकर भी जवाब मांगा है। दरअसल पार्टी के नेता एवं प्रवक्ता कई मंचों से EVM पर सवाल उठा चुके हैं। इस सिलसिले में चुनाव आयोग को भी खत लिखकर मुलाकात के लिए समय मांगा है। ऐसे में कार्ति चिदंबरम की तरफ से EVM को क्लीन चिट दिए जाने पर भी पार्टी को आपत्ति है। पार्टी ने इसे लेकर विस्तार से उनके स्टैंड पर जवाब मांगा है। गौरतलब है कि कांग्रेस में EVM को लेकर बंटी हुई राय रही है। दिग्विजय सिंह जैसे कई नेता खुलकर सवाल उठाते रहे हैं, वहीं कुछ नेता ऐसे दावों को गलत मानते हैं।

एक बेहिजाबी हिन्दू को वहां जाने कैसे दिया ? स्मृति ईरानी के 'मदीना' दौरे पर भड़के इस्लामवादी, सऊदी अरब को कहा भला-बुरा

नया एयरपोर्ट, लड़ाकू विमानों की तैनाती..! मालदीव तो छोड़ो, लक्षद्वीप में अलग ही तैयारी कर रही है भारत सरकार

भारत-मालदीव विवाद में 'कांग्रेस' किसके साथ ? पार्टी सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे ने बताया स्टैंड !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -