इस शहर में अब जींस और टी-शर्ट पहनकर ऑफिस नहीं आ सकेंगे कर्मचारी, DM ने जारी किया आदेश
इस शहर में अब जींस और टी-शर्ट पहनकर ऑफिस नहीं आ सकेंगे कर्मचारी, DM ने जारी किया आदेश
Share:

बरेली: यूपी के बरेली में कलेक्टर दफ्तर ने आदेश जारी कर दफ्तर में कर्मचारियों एवं अफसरों को जींस और टी-शर्ट पहनकर आने पर पाबंदी लगा दी है। इसके बरेली के कलेक्टर शिवकांत द्विवेदी ने ऑफिस में अन्य कैजुअल ड्रेस पर भी पाबंदी लगा दी है। तत्पश्चात, अब बरेली जिला अफसर कार्यालय में कर्मचारी एवं अफसर जींस और टी शर्ट पहनकर नहीं आ सकेंगे।

बरेली के कलेक्टर शिवकांत द्विवेदी द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि सरकारी कर्मचारियों एवं अफसरों को फॉर्मल ड्रेस (Formal Attire) पहननी चाहिए, जिससे वे अफसर की भांति नजर आए। जिन लोगों को कैजुअल ड्रेस (Casuals Dress) पहनना है, वे इसे ऑफिस के बाहर पहन सकते हैं। आदेश में बताया गया है, 'यह देखा गया है कि कई अफसर/कर्मचारी (मुख्य तौर पर संविदा कर्मचारी और सरकारी काम में लगे सलाहकार) उपयुक्त पोशाक नहीं पहनते हैं। इसलिए, लोगों के बीच सरकारी कर्मचारियों की छवि खराब हो जाती है।

वही यदि कोई कर्मचारी इस आदेश का उल्लंघन करता है तो उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। शासन की तरफ से पहले ही दफ्तरों में जींस टी शर्ट पहनना मना था। अब बरेली जिला प्रशासन ने इसे सख्ती से लागू करने के लिए आदेश दिए है। इस आदेश को दफ्तर के कर्मचारी सकारात्मक रूप से ले रहे हैं तथा ऑफिस टाइम में सभी फॉर्मल ड्रेस ही पहनकर आ रहे हैं।

उच्च शिक्षा विभाग ने तैयार की प्रोत्साहन नीति, यूनिवर्सिटी और कॉलेज को बनाया जाएगा रोजगार उन्मुख

चिड़ियाघर में आएंगे दो नए मेहमान, जानिए क्या है वजह

राजपथ नहीं, अब 'कर्त्तव्य पथ' कहिए.., नाम बदलने के प्रस्ताव को NDMC ने दी हरी झंडी`

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -