व्हाइट हाउस में हमला, सीक्रेट सर्विस ने दिया बयान
व्हाइट हाउस में हमला, सीक्रेट सर्विस ने दिया बयान
Share:

फायरिंग की घटना से व्हाइट हाउस के परिसर में किसी प्रकार की क्षति नहीं हुआ है, और न ही खुफियां सर्विस के किसी मेंबर्स को चोट पहुंची है. यह सूचना सीक्रेट सर्विस ने सोमवार को दी. सीक्रेट सर्विस के एजेंटों ने संदिग्ध हमलावर को गोली मारकर हिरासत में ले लिया. इसके पश्चात घायल हमलावर को चिकित्सालय ले जाया गया.

विश्व शेर दिवस: देश के साथ-साथ विदेशों में भी गूँज रही भारतीय सिंहों की दहाड़

बता दे कि इस वक्त व्हाइट हाउस में डेली ब्रीफिंग को संबोधित कर रहे राष्ट्रपति के निकट सीक्रेट सर्विस के एजेंट ने पहुंच कर पूरी सावधानी के साथ उन्हें से​फ्टी ओवल दफ्तर में पहुंचा दिया. वहीं ब्रीफिंग रूम को लॉक कर दिया गया. रूम में पत्रकार मौजूद थे. 3 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार हैं और उनका मुकाबला पूर्व उप राष्ट्रपति व डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन से है. राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि इस घटना और हमलावर के मकसद के बारे में उन्हें कोई सूचना नहीं. 

पाक के नेता का दावा, कहा- पूरे सिंध पर कब्जा करना चाहती है PAK सेना

इसके अलावा दूसरी ओर अमेरिका में कोरोना वायरस के केस रविवार को बढ़कर 50 लाख तक पहुंच गए है. वही, अभी तक विश्व में सबसे ज्यादा हैं. कोरोना वायरस के आंकड़ों पर नजर रखने वाली पोर्टल  वर्ल्डोमीटर के अनुसार, अमेरिका में कोरोना वायरस के कुल संक्रमितों की तादात 5,167,701 पहुंच गई है. इस भयानक वायरस से मरने वाले लोगों का तादाद 165,274 हो गया है. साथ ही, स्वास्थ्य अधिकारियों का कहना है कि जांच की सीमाओं और बड़ी संख्या में कम लक्षण वाले मामलों की पहचान नहीं हो पाने के चलते यह तादाद इससे कहीं ज्यादा हो सकती है. अमेरिका में हरदिन लगभग 54,000 नये केस सामने आ रहे हैं.

अमेरिका में स्कूल खोलना प्रशासन को पड़ा भारी, एक साथ संक्रमित हुए 250 बच्चे और शिक्षक

वाशिंगटन में पार्टी के दौरान अंधाधुंध गोलीबारी, 1 की मौत, 20 घायल

बेरूत ब्लास्ट के बाद से लेबनान में प्रदर्शन तेज, दूसरे कैबिनेट मंत्री ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -