वाशिंगटन में पार्टी के दौरान अंधाधुंध गोलीबारी, 1 की मौत, 20 घायल
वाशिंगटन में पार्टी के दौरान अंधाधुंध गोलीबारी, 1 की मौत, 20 घायल
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन DC में एक पार्टी में हुई गोलीबारी में 1 शख्स की जान चले गई, जबकि 20 लोग जख्मी हो गए. पुलिस के अनुसार, फायरिंग एक आउटडोर पार्टी के दौरान हुई थी. मेट्रोपोलिटन पुलिस विभाग के मुख्य पीटर न्यूजहैम ने कहा कि फायरिंग उस समय हुई जब कुछ लोग आउटडोर पार्टी के दौरान म्यूजिक बजाकर डिनर कर रहे थे. इस घटना में 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है. 

पुलिस के अनुसार, इस दौरान कई हथियारों से गोलीबारी की गई. घटना के संबंध में अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है. पीटर न्यूजहैम ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान हम इस प्रकार की पार्टी को कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते. ये बेहद घातक है. कोई भी अनुमान नहीं लगा सकता कि इस किस्म की फायरिंग एक पार्टी में होगी. वॉशिंगटन डीसी के मेयर ने कहा कि कोलंबिया जिले की सड़क पर शराब पीना कानून के खिलाफ है. एक जगह 50 से अधिक लोगों के जुटने पर भी रोक है.

उन्होंने कहा कि ये सभी चीजें सही नहीं हैं. जब हम कहते हैं कि हम बड़े कार्यक्रम नहीं कर सकते तो इसका उद्देश्य होता है कि लोगों को सुरक्षित रखना है. वहीं, मृतक की मां ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मेरे बच्चे की मौत कैसे हुई. मेरे पांच बेटे हैं और वो सबसे बड़ा था. एक निर्दोष बच्चे की जान बेवजह चली गई.

बेरूत ब्लास्ट के बाद से लेबनान में प्रदर्शन तेज, दूसरे कैबिनेट मंत्री ने दिया इस्तीफा

पाक के नेता का दावा, कहा- पूरे सिंध पर कब्जा करना चाहती है PAK सेना

विश्व शेर दिवस: देश के साथ-साथ विदेशों में भी गूँज रही भारतीय सिंहों की दहाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -