2024 में किससे होगी टक्कर ? अजित पवार ने पीएम मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात
2024 में किससे होगी टक्कर ? अजित पवार ने पीएम मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने सोमवार को कहा कि वर्तमान में, देश में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का "कोई विकल्प नहीं" है। अगले साल लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी के नेतृत्व को चुनौती देने की विपक्षी पार्टियों की योजना के बारे में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए, अजित पवार ने इस बात पर जोर दिया कि यह निर्णय केवल कुछ नहीं, बल्कि विभिन्न पहलुओं पर आधारित है।

पवार ने कहा कि, "फिलहाल, देश में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। ऐसा निर्णय केवल एक या दो चीजों के आधार पर नहीं बल्कि विभिन्न पहलुओं के आधार पर लिया जाता है।" मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने टिप्पणी की, 'आप लोग बहुत प्रचार करते हैं.' पवार ने देश के हितों की रक्षा कौन करेगा, देश किसके हाथों में सुरक्षित और मजबूत होगा और अंतरराष्ट्रीय मंच पर देश की छवि किसने बढ़ाई ? जैसे सवाल पूछते हुए, पीएम मोदी को इन सभी कार्यों का श्रेय दिया। उन्होंने इन राज्यों में भाजपा की जीत का जिक्र करते हुए कहा कि, "हमने तीन राज्यों - छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में (हालिया विधानसभा चुनावों के) नतीजे भी देखे हैं। चुनाव से पहले अनुमान लगाने का मतलब यह नहीं है कि परिणाम समान ही होंगे, लेकिन हमारे पक्ष में होंगे।" 

राज्य सरकार के खिलाफ पुणे जिले में विपक्षी दलों द्वारा रैलियां आयोजित करने के संबंध में, अजित पवार ने उल्लेख किया कि राकांपा के एक लोकसभा सांसद ने पद छोड़ने की इच्छा व्यक्त की थी। शरद पवार के नेतृत्व वाले NCP खेमे का समर्थन करने वाले पुणे के शिरूर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य अमोल कोल्हे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, "जब हमने उन्हें 2019 में टिकट दिया, तो वह लोकप्रिय थे, क्योंकि उन्होंने एक टीवी धारावाहिक में संभाजी महाराज की भूमिका निभाई थी और एक अच्छे वक्ता भी थे।" अजीत पवार ने जोर देकर कहा कि उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए एक वैकल्पिक उम्मीदवार पर फैसला किया है, उन्होंने विश्वास जताया कि उम्मीदवार निश्चित रूप से सीट जीतेंगे। अजित पवार और आठ अन्य राकांपा नेता इस साल जुलाई में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली राज्य सरकार में शामिल हुए।

क्रिकेट खेलते-खेलते अचानक मैदान पर गिर गया ओपनिंग बैट्समैन, हुई मौत, कुछ समय पहले ही हुई थी शादी

साथियों के साथ घास काटने खेतों में गई थी 15 वर्षीय मासूम, दबोच कर ले गया 'रासुद्दीन' और करने लगा बलात्कार, पीड़िता की हालत गंभीर

चीनी फंडिंग से कैसे रचा गया भारत विरोधी प्रोपेगेंडा ? सरकारी गवाह बनने को तैयार NewsClick का HR, खुद खोलेगा राज़ !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -