नित्यानंद का कोई सुराग नहीं, वीडियो जारी कर ​कही ये बात
नित्यानंद का कोई सुराग नहीं, वीडियो जारी कर ​कही ये बात
Share:

सड़क से संसद तक दुष्कर्म और हत्या पर घमासान के बीच देश छोड़कर भागे दुष्कर्म के हाई प्रोफाइल आरोपी स्वामी नित्यानंद का कोई सुराग नहीं. पुलिस और एजेंसियों को भनक तक नहीं लगी और अपनी शिष्याओं से दुष्कर्म का आरोपी नित्यानंद देश छोड़ कर चला गया. इतना ही नहीं वीडियो के जरिए एजेंसियों को चुनौती भी दी है. विदेश मंत्रालय ने सभी देशों में भारतीय दूतावासों और उच्चायोगों को अलर्ट कर दिया है.एक वीडियो संदेश में नित्यानंद ने कहा है कि कोई भी अदालत उसे सजा देकर सच बोलने से नहीं रोक सकती. नित्यानंद के मुताबिक वह भगवान शिव का परम रूप है और इस सच को दुनिया को बताना चाहता है. पिछले हफ्ते एक वेबसाइट पर इक्वाडोर में हजारों एकड़ जमीन खरीद कर उसे कैलाश नामक हिंदू राष्ट्र बनाने का दावा करने के बाद नित्यानंद चर्चा में आया था.

लखनऊ: पर्यावरण संरक्षण में सरकार ने उठाया बड़ा कदम, एक पेड़ काटने पर...

अपने बयान में इसका संज्ञान लेते हुए विदेश मंत्रालय ने कहा कि इक्वाडोर सरकार ने नित्यानंद के वहां होने से इनकार किया है. मंत्रालय ने कहा कि नित्यानंद किस देश में है इसकी भी जानकारी नहीं है. विदेश मंत्रालय ने बताया कि किसी एजेंसी ने इस भगोड़े स्वामी का पता लगाने के मामले में संपर्क नहीं किया है. वहीं सरकार ने इक्वाडोर में नित्यानंद के अलग देश बनाने के दावे को सिरे से खारिज कर दिया है.

एकनाथ खडसे ने लगाया उपेक्षा का आरोप, इस वजह से भंयकर गुस्से में आए नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नित्यानंद के खिलाफ 22 नवंबर को दो बच्चियों के अपहरण का मामला दर्ज करने वाली गुजरात पुलिस ने माना है कि नित्यानंद देश छोड़ कर भाग चुका है. उस पर कर्नाटक में में भी अपनी शिष्याओं से दुष्कर्म का मामला दर्ज है। नित्यानंद का पासपोर्ट 2018 में ही रद्द हो चुका है. एजेंसियों को शक है कि वह नेपाल के रास्ते बिना पासपोर्ट भागा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ईसा मसीह की तस्वीर वाला राशन कार्ड, सरकार पर लगा लापरवाही का आरोप

कश्मीर उप राज्यपाल से मिले खास संकेत, जल्द होने वाला है चुनाव

एक छोटी सी गलती से आपका बैंक अकाउंट हो सकता है खाली, SBI ने की चेतावनी जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -