'कोई कॉल नहीं आया..', बैंगलोर को दहलाने की धमकियों पर बोले सीएम सिद्धारमैया
'कोई कॉल नहीं आया..', बैंगलोर को दहलाने की धमकियों पर बोले सीएम सिद्धारमैया
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु को दहलाने के दावों के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मंगलवार को किसी भी तरह की धमकी भरी कॉल मिलने से इनकार किया। सिद्धारमैया ने संवाददाताओं से कहा, "मुझे कोई धमकी भरा फोन नहीं आया है।" उनका बयान उन खबरों के बीच आया है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार, राज्य के गृह मंत्री जी परमेश्वर और बेंगलुरु पुलिस आयुक्त को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

बम की धमकी वाले मेल में प्रेषक शाहिद खान ने चेतावनी दी कि शनिवार दोपहर 2.48 बजे बेंगलुरु में विस्फोट होगा। प्रेषक द्वारा सार्वजनिक कार्यक्रमों और रेस्तरां, मंदिरों, बसों या ट्रेनों सहित शहर के व्यस्त स्थानों पर बम रखने की चेतावनी के तुरंत बाद मामला दर्ज किया गया। आरोपियों ने विस्फोट को अंजाम देने से रोकने के लिए 2.5 मिलियन डॉलर (20 करोड़ रुपये से ज्यादा) की फिरौती भी मांगी। इस दौरान बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट पर बात करते हुए सिद्धारमैया ने कहा कि एंटी टेरर एजेंसी जांच कर रही है।  

मुख्यमंत्री ने कहा, "राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) अपनी जांच कर रही है। उन्होंने पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है। मुझे नहीं पता कि उन्होंने किसे गिरफ्तार किया है।" बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड इलाके में 1 मार्च को कैफे में विस्फोट हुआ था, जिसमें 10 लोग घायल हो गए थे।

'रायबरेली पुकारती प्रियंका जी आइए..', यूपी में सज गए पोस्टर, क्या गांधी परिवार के गढ़ से ताल ठोकेंगी प्रियंका ?

हरियाणा में बस और कार की आमने-सामने की भिड़ंत, 5 लोगों की दुखद मौत

'बंगाल को बदनाम करने की साजिश कर रही भाजपा..', संदेशखाली मामले पर सीएम ममता का केंद्र पर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -