ऐसा कोई सोणा मुंडा नहीं बना जिसके लिए मैं पागल हो जाऊं, आलिया भट्ट
ऐसा कोई सोणा मुंडा नहीं बना जिसके लिए मैं पागल हो जाऊं, आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा व आलिया भट्ट के चर्चे तो वैसे भी जगजाहिर है ही अब एक बार फिर से इन दोनों के ही बारे में हमे कुछ नया सुनने में आ रहा है. बता दे कि, अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड में फिल्म स्टार अपना रिलेशन छुपाते हो लेकिन कुछ न कुछ इस हो ही जाता है जिससे की इन स्टार कपल्स की खबरे सामने आ ही जाती है. अभी हाल ही में आलिया के बारे में कुछ सुनने में आया है. जी हाँ बता दे कि, तीन महीने के लंबे ब्रेक के बाद आलिया भट्ट ने तीन फिल्मों के साथ वापसी की है और वह नींबू पानी, खिचड़ी के साथ देर रात तक शूटिंग के लिए तैयारी करती रहती हैं.

आलिया भट्ट काफी सहजता से यह स्वीकार करती हैं कि वह दो साल पहले जैसी दिखती थीं, अब उससे एकदम अलग हैं. वह स्वस्थ और खुश रहती हैं तथा अभी भी चीनी और नमक उचित मात्रा में लेती हैं. लेकिन मोटापे और कब्ज के अनुभव को वर्षों पीछे छोड़ते हुए यह 24 वर्षीय स्टाइल आइकन अपने खाने की आदतों को सुधारकर बहुत खुश है. वह कहती हैं, 'मेरा भरोसा करो, ऐसा कोई भी लड़का नहीं है जिसके लिए मैं पागल हो जाऊं!' बहरहाल अभी तो आलिया किसी अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट की तलाश में है. ऐसा भी सुनने में आया है कि, आजकल यह लड़की कर गई चूल ब्यूटीफुल.. मॉनसून के इस खूबसूरत मौसम में शास्त्रीय नृत्य का आनंद ले रही हैं. जी हाँ, बता दे कि, अभिनेत्री आलिया जल्द ही एक्टर विक्की कौशल के साथ 'राजी' में नजर आएंगी.

सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के साथ जुड़ी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह शास्त्रीय नृत्य करते हुए नजर आ रही हैं. वह पारंपरिक पोशाक में हैं और डांस मूव्स पर ध्यान केंद्रित किए हुए हैं. शायद हो सकता है कि आलिया यह जो मेहनत कर रही है वह शायद इसी फिल्म के लिए हो. बहरहाल जो भी हो लगे रहो आलिया.         

'चंदा मामा...' के लिए सुशांत का संडे हुआ खराब...

यह ऐसी शख्स है जो के हरदम रहती थी श्रीदेवी संग...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -