3D में रिलीज़ नहीं होगी रजनीकांत की 2.0, जानिए वजह
3D में रिलीज़ नहीं होगी रजनीकांत की 2.0, जानिए वजह
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल खत्म नहीं हुई है जिसके कारण फिल्म में देरी हो रही हैं. कहा जा रहा है ये फिल्म अब तक की सबसे बड़े बजट की है. रजनीकांत के साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है. अक्षय के इसमें 12 रूप हैं जो बेहद ही खतरनाक हैं. फिल्म को लेकर कई बड़ी बातें सामने आयी थी जिसमे ये कहा गया था फिल्म काफी बड़े बजट की है. इतना ही नहीं इस फिल्म को 3d में भी रिलीज़ किया जायेगा. 3d में देखने का मज़ा कुछ और ही होता है फिल्मों के लिए. 

खबर आ रही है फिल्म में तकनिकी पहलुओं को लेकर काफी दिक्कतें आ रही हैं जिसके कारण फिल्म को रिलीज़ होने में भी समय लग रहा है. अभी और भी कहा जा रहा है इस फिल्म के रिलीज़ होने में काफी समय लगेगा. इन्ही परेशानियों के चलते फिल्म मेकर शंकर भी ये फैसला कर रहे हैं कि फिल्म को 3d में रिलीज़ ना किया जाए.

बताया जा रहा है अमेरिका की कंपनी ने 3d प्रोडक्शन की जिम्मेदारी ली थी, लेकिन देखा जा रहा है इसकी रिलीज़ में काफी दिक्कतें आ रही हैं. दिक्कतें ना हो और फिल्म सही समय पर रिलीज़ कर दी जाए इसी को सोचकर फिल्म मेकर ये कह रहे हैं इस बड़ी फिल्म को आम फिल्मों की तरह ही रिलीज़ किया जायेगा ना की 3d में. शंकर अपनी इस बड़ी फिल्म में कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते जिसके चलते वो ऐसे सरल फैसले लेना चाहते हैं. 

अब जो भी फैंस को एक पल को निराशा तो होगी लेकिन फिल्म की कहानी और बेहतरीन VFX के साथ देखकर फैंस जरूर खुश होंगे. इसके अलावा बता दे रजनीकांत की 'काला' 27 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है.

फिल्मो में केवल पुरुष ही नहीं महिला के साथ भी संबंध बना चुकी है ये अभिनेत्री

बोल्ड सीन करने से पहले अपने पेरेंट्स से परमिशन लेती है ये हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -