अंडमान में कोरोना फैलने के पीछे निजामुद्दीन के तब्लीगी, केजरीवाल पर उठे सवाल
अंडमान में कोरोना फैलने के पीछे निजामुद्दीन के तब्लीगी, केजरीवाल पर उठे सवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के तब्लीगी जमात में फैले कोरोना संक्रमण के बाद पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि जमात में हिस्सा लेने के बाद इनमें से कई लोग अंडमान तक पहुंच गए थे। वहां उनकी तबीयत ख़राब हुई और कोरोना के लक्षण सामने आने के बाद उनका मेडिकल टेस्ट किया गया । रिपोर्ट में 10 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इसकी इत्तिला दिल्ली सरकार को भी दी गई थी। 

किन्तु अंडमान की रिपोर्ट 25 मार्च को मिलने के बाद भी दिल्ली सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया और खानापूर्ति के तौर पर पुलिस ने मरकज को केवल एक नोटिस जारी कर अपनी जिम्मेदारियों से हाथ खड़े कर लिए। अब पुलिस इस मामले में नोटिस जारी कर रही है। किन्तु मामला तो हाथ से जा चुका है। साउथ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा का कहना है कि 'हमने लॉकडाउन के दौरान निजामुद्दीन में एक धार्मिक सभा आयोजित करने के लिए नोटिस जारी किया है।  हम मामले की जांच कर रहे हैं'।

अब जब इस कार्यक्रम में शामिल 10 लोगों की कोरोना के मौत होने के बाद कोहराम मचा हुआ है तो केजरीवाल सरकार इस मसले पर मीटिंग कर रही है। सीएम केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन इस समारोह को जुर्म करार दे रहे हैं। मीटिंग के बाद सतेंद्र जैन ने बयान दिया है कि 'आयोजकों ने घोर लापरवाही की है। तबलीगी जमात का आयोजन संगीन जुर्म है। जमात में 1500 से 1700 लोग आए थे।' 

कोरोना: सोने के दामों में लगने वाली है आग, जानिए कितने बढ़ जाएंगे भाव

पुडुचेरी : मुफ्त में चावल बांट रहा था भाजपा नेता, पुलिस ने किया ऐसा काम

लॉक डाउन के बीच संभला बाजार, सेंसेक्स में 800 अंकों की बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -