निजामाबाद के मंगल कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों में 43 से अधिक को हुआ कोरोना
निजामाबाद के मंगल कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों में 43 से अधिक को हुआ कोरोना
Share:

निजामाबाद में एक शादी के कार्यक्रम में 43 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। जी हाँ आपने सही सुना, वैवाहिक मंडल के सिद्धपुर गाँव से जुड़े 43 लोगों की शादी का कार्यक्रम वायरस से संक्रमित था। आपको जानकारी के लिए बता दें कि, बड़ी संख्या में सिद्दापूर के ग्रामीणों ने हनमजीपेट में आयोजित एक शादी में शिरकत की, जो उनके गांव से 2 किलोमीटर दूर है। 

इस कार्यक्रम में 400 से अधिक लोग शामिल हुए थे, जो ज्यादातर दोनों गांवों से संबंधित थे। एहतियाती कदम उठाते हुए, सिद्धपुर के कई लोगों ने कोविड के लक्षणों को विकसित किया और उपचार के लिए सरकारी अस्पताल, निजामाबाद में भर्ती कराया। उसी गाँव से अस्पताल में प्रवेश के लिए प्रवेश करने के कारण, जिला चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारियों ने वर्णी PHC डॉक्टरों को सिदपुर में 2-दिवसीय कोविद नमूना शिविर आयोजित करने का आदेश दिया, जहाँ, पहले दिन, 85 रैपिड स्वदेशी परीक्षण (RAT) आयोजित किए गए, जिनमें से, 26 व्यक्तियों ने कोविड को सकारात्मक परीक्षण किया। दूसरे दिन, 17 व्यक्तियों ने कोविड का निदान किया जिसमें 100 व्यक्तियों का परीक्षण किया गया, जो गाँव में कुल 43 कोविड सकारात्मक मामलों को ले गया। 

हालांकि, डर और इलाज के लिए, हनमजीपेट के ग्रामीणों ने स्वास्थ्य अधिकारियों से अपने गांव में कोविड परीक्षण शिविर आयोजित करने और वायरस के प्रसार को रोकने के लिए परीक्षण करने की भी अपील की। हाल ही में, निजामाबाद में एक शॉपिंग के 50 से अधिक कर्मचारियों और श्रमिकों ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

तेलंगाना में 1 हजार से भी अधिक कोरोना के केस, 6 की हुई मौत

क्या 'राफेल डील' में भारतीय बिचौलिए को मिले थे साढ़े 8 करोड़ ? फ्रांस की रिपोर्ट में दावा

सुहाना खान के लुक की दीवानी हुई बच्चन परिवार की ये सदस्य, किया दिल जीत लेने वाला कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -