सुहाना खान के लुक की दीवानी हुई बच्चन परिवार की ये सदस्य, किया दिल जीत लेने वाला कमेंट
सुहाना खान के लुक की दीवानी हुई बच्चन परिवार की ये सदस्य, किया दिल जीत लेने वाला कमेंट
Share:

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरती से फैंस के मध्य बहुत दिनों से चर्चाओं का पात्र बनी हुई है। सुहाना हमेशा अपनी एक से बढ़कर एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं जिसमें वो अपने बेहद हॉट ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है। अपने स्टाइलिश आउटफिट्स और आकर्षक मेकअप के चलते भी वो लोगों का काफी अटेंशन पाती हैं।

सुहाना ने आज इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वो डिनर करती हुई दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में वो हमेशा की तरह अपने खूबसूरत अवतार में दिखाई दे रही है। यहां वो ब्लैक कलर की लो-कट नेकलाइन वाली टॉप के साथ गोल्ड चैन और इयरिंग पहनी हुई दिखाई दे रही है। पोनी टेल बांधी हुई सुहाना का ये खूबसूरत लुक देखकर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी उनकी दीवानी हो गईं।

नव्या ने इसपर कमेंट करते हुए उनकी प्रशंसा भी की है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुहाना इस समय न्यूयॉर्क में हैं जहां वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी ऑफ आर्ट्स में अपनी पढ़ाई को पूरा करने में बिजी है। वो भी अपने पिता की तरह एक्टर बनना चाहती हैं। मुंबई में अपने स्कूल के दिनों में उन्होंने कई सारे नाटकों में भी हिस्सा लिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

अर्जुन के साथ ईस्टर लंच पर निकली मलाइका

ऐश्वर्या ने अनोखे अंदाज में फैंस को दी ईस्टर की बधाई

कंगना के 'चली-चली' गाने पर करण जौहर ने किया धमाकेदार डांस, एक्ट्रेस बोली- 'बेस्ट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -