निविन पॉल की फिल्म बीजू कार्ड की दूसरी क़िस्त पर काम शुरू
निविन पॉल की फिल्म बीजू कार्ड की दूसरी क़िस्त पर काम शुरू
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने निर्देशक आबिद शाइन के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे| आपकी जानकारी के लिए बता दें की निविन पॉल स्टारर 2016 की फिल्म 'एक्शन हीरो बीजू' का सीक्वल बनाने की योजना बना रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म में, निविन ने एक पुलिस अधिकारी बीजू पॉलोज की भूमिका निभाई गयी है। इसके अलावा आबिद शाइन द्वारा निर्देशित फिल्म मोलीवुड में एक ट्रेंडसेटर थी। 

वहीं एक क्राइम थ्रिलर या एक्शन हीरो फिल्म के विपरीत, फिल्म ने वास्तविकता में निहित पुलिसकर्मियों के जीवन को चित्रित किया गया है। इसके साथ ही पुलिस की कहानी जिसने पहली बार पुलिस की भूमिका में निविन को दिखाया  गया था| वहीं वह बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी और आलोचकों की प्रशंसा भी हासिल की थी। इसके अलावा जैसा कि फिल्म मलयालम सिनेमा में एक तरह से एक थी, दर्शकों को अगली कड़ी के बारे में आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एब्रिड की नवीनतम रिलीज़ 'द कुंग फू मास्टर' जिसमें रिश्तेदार नवागंतुकों की मेजबानी थी, बॉक्स-ऑफिस पर औसत हिट थी। दूसरी तरफ, राजीव राजीव रवि के निर्देशन में बनी फिल्म 'थरमुखम' का इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही अभिनेता फिलहाल 'पदयोत्तम' के लिए फिल्म कर रहे हैं।

पवन कल्याण निभा सकते है यह दमदार किरदार

सलमान ने की अपनी अगली फिल्म की शुरुआत

'ललितम सुंदरम' के सेट मंजू वारियर ने साझा की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -