सलमान ने की अपनी अगली फिल्म की शुरुआत
सलमान ने की अपनी अगली फिल्म की शुरुआत
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता दुलारे सलमान ने अपनी अगली तमिल फिल्म 'अरे सिनामिका' की शूटिंग शुरू कर दी है, जो अनुभवी कोरियोग्राफर वृंदा मास्टर की पहली निर्देशित फिल्म है। इसके साथ ही अभिनेता ने चेन्नई में आयोजित पूजा समारोह से कुछ तस्वीरें साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया गया था । इस समारोह में फिल्म के कलाकारों और चालक दल के साथ कई दिग्गज कलाकारों ने भाग लिया। 

हालाँकि निर्देशक भाग्यराज और मणिरत्नम ने पहले शॉट का निर्देशन किया था, ताली सुहासिनी और खुश्बू ने बजाई थी।"नई शुरुआत का जादू! वहीं कुछ सुंदर महिलाओं अदिति राव हैदरी, काजल अग्रवाल और मेरे सबसे प्यारे बृंदा मास्टर के मार्गदर्शन में #HeySinamika की यात्रा शुरू! हमारी फिल्म की शूटिंग आज शुरू हुई", दुली ने कैप्शन दिया। एक रोमांटिक-कॉम एंटरटेनर के रूप में जाने जाने वाली काजल अग्रवाल और अदिति राव हैदरी को महिला लीड के रूप में साइन किया गया है।

इसके अलावा दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार है जब तीनों प्रमुख कलाकार एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं। वहीं तकनीकी मोर्चे पर, सिनेमेटोग्राफी प्रीता जयरामन द्वारा और संगीत '96' प्रसिद्धि के गोविंद वसंत द्वारा संभाला जा सकता है ।वहीं Jio Studios फिल्म का निर्माण कर रहा है, जो तमिल में उनका पहला प्रोडक्शन वेंचर भी है। वहीं इस बीच, दुलक्वायर की नवीनतम तमिल रिलीज़ 'कन्नुम कन्नुम कोलैयाडिथल' बॉक्स ऑफिस पर मजबूत हो रही है।

'ललितम सुंदरम' के सेट मंजू वारियर ने साझा की तस्वीर

ममूटी की फिल्म CBI 5 में आया नया बदलाव

कोरोना वायरस के कारण ममूटी की फिल्म 'द प्रीस्ट' की शूटिंग में आयी रूकावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -